बिग-बी के ट्वीट से सोनम परेशान, अभिषेक बोले ‘आई एम सॉरी’

img

www.upkiran.org

यूपी किरण ब्यूरो

मुम्बई।। अमिताभ बच्चन से तारीफ और दुआ का एक शब्द सुनने के लिए लोग उम्रभर इंतजार करते हैं। हालांकि, अगर अमिताभ किसी को बर्थ डे विश करें और वह उन्हें इग्नोर कर दे, तो उसकी क्लास लगना भी तय है।

अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर का 9 जून को बर्थ डे था। सोशल मीडिया पर सोनम को उनके फैंस संग कई स्टार्स ने बर्थ डे विश किया। सोनम ने भी सबकी दुआओं को कबूल करते हुए उनको थैंक्यू कहा।

सोमवार को आए एक ट्वीट ने सोनम की परेशानी बढ़ा दी। यह ट्वीट अमिताभ बच्चन का था। इसमें उन्होंने लिखा कि मेरे बारे में क्या मैं अमिताभ बच्चन हूं माई डियर।

मैंने तुम्हारे जन्मदिन पर बधाई का एसएमएस किया था और तुमने उसका जवाब नहीं दिया। बिग बी ने इतना लिखने के साथ ही गुस्से वाला इमोजी भी डाल दिया।

बिग बी के यह लिखने की देरी थी कि सोनम परेशान हो गईं। उन्होंने बिग बी को तुरंत ट्वीट किया, ‘ओह माई गॉड सर। मुझे मिला नहीं। मैं तो हमेशा जवाब देती हूं। अभिषेक बच्चन का मेसेज मिला। आई एम सॉरी।’

अमिताभ बच्चन और अनिल कपूर पुराने को एक्टर्स भी रह चुके हैं और एक दूसरे को अच्छी तरह से समझते हैं। भले ही सोनम कपूर और अमिताभ बच्चन के बीच ऐसी नाराजगी नहीं थी लेकिन ट्विपल्स ने उन्हें ट्रोल करने का मौका नहीं छोड़ा।

फोटोः फाइल

इसे भी पढ़ें

 

http://upkiran.org/3790

Related News