भाजपा में शामिल हो सकते हैं सपा के कई और एमएलसी!

img

www.upkiran.org

लखनऊ। योगी सरकार बनने के बाद से ही भाजपा का विपक्षी पार्टियों में तोड़ फोड़ का अभियान जारी है। पहले ही सपा के चार एमएलसी इस्तीफा देकर भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर चुके हैं। अब खबर आ रही है कि सपा के लगभग इतने ही और एमएलसी भाजपा जाने की तैयारी में है। इसकी शुरूआत सोमवार से हो सकती है। इसमें पूर्व की अखिलेश सरकार में मंत्री रहे ​पश्चिमी यूपी के साहब सिंह सैनी का नाम प्रमुखता से लिया जा रहा है। यह अखिलेश गुट से असंतुष्ट माने जा रहे हैं।

पढ़ें-यहाँ शादी से पहले शारीरिक संबंध बनाना जरूरी है क्योंकि…

सत्ता के आकर्षण में अपनी जमीन भुला चुके कई और एमएलसी भाजपा ज्वाइन कर सकते हैं। इनमें सीएम योगी आदित्यनाथ के गृह जनपद गोरखपुर से जुड़े एमएलसी भी शामिल हैं। इसके अलावा वह एमएलसी जो पूर्व सीएम अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल यादव के करीबी रहे हैं। अब सपा में उनकी भी कोई पूछ नहीं है। इसको देखते हुए एक—एक कर ऐसे नेताओं का पार्टी से मोह भंग हो रहा है। इनमें एक महिला एमएलसी भी शामिल है।

पूर्व मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति की हालत किसी से छिपी नहीं है। अखिलेश सरकार में इनके और पूर्व सीएम अखिलेश के बीच अनबन हमेशा चर्चा में रही। अब जब वह जेल में हैं तो उनके करीबी भी अपना नये आका की तलाश मे हैं। उन्हें नये ठौर ठीकाने की दरकार है। ऐसे नेता भी भाजपा जाने की तैयारी मे हैं। इनमें एक एमएलसी भी शामिल हैं।

—फाइल फोटो

इसे भी पढ़ें

http://upkiran.org/7243

 

Related News