भोजपुरी गाने पर आम्रपाली ने किया ‘बेली डांस’ हुआ तेजी से वायरल

img

अपनी अदाओं से सबको दीवाना बनाने वाली भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे का डांस देखना लोग पसंद करते हैं. आम्रपाली को यूट्यूब पर भी लोग खूब पसंद करते हैं और उनके हर वीडियो को जमकर लाइक और शेयर करते हैं. हाल ही में आम्रपाली का एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने में आम्रपाली कुछ बेली डांस मूव्स भी करती नजर आ रही हैं. ये गाना आम्रपाली की अपकमिंग फिल्म ‘लव के लिए कुछ भी करेगा’ का एक प्रमोशनल सॉन्ग है. गाने का टाइटल है ‘आम्रापील तोहरे खातिर’. इस गाने को रिलीज हुए अभी कुछ ही दिन हुए हैं और इसे मिलियन्स में व्यूज भी मिल गए हैं. इस गाने की वायरल वीडियो को अब तक कुल 4मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

इस गाने के बोल लिखे हैं यादव राज ने तो इसमें म्यूजिक अनुज तिवारी ने दिया है. गाने को अपनी आवाज से सजाया है इंदु सनील और अनुज तिवारी ने. बता दें, आम्रपाली को भोजपुरी जगत में करीब 4 साल हो चुके हैं और आज वह सभी की फेवरेट एक्ट्रेस है.इससे पहले आम्रपाली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सलमान खान की फिल्म के गाने ‘स्वैग से करेंगे सबका स्वागत’ पर डांस कर उसका वीडियो पोस्ट किया था. आम्रपाली के जबरदस्त डांस मूव ने फैंस के होश उड़ा दिए. उनके फैंस को उनका यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है.

फिल्‍म ‘लव के लिए कुछ भी करेगा’ में विशाल सिंह, माही खान, नीलू सिंह, सूर्या शर्मा, स्नेहा मिश्रा जैसे कई कलाकार नजर आने वाले हैं.आम्रपाली जल्‍द ही भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्‍टार दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ के साथ फिल्‍म ‘महाबली’ में नजर आने वाली हैं.

Related News