मनोहर पर्रिकर के स्मारक पर GFP की बैठक को लेकर बोली गोवा बीजेपी, कहा इसकी पवित्रता का उल्लंघन…

img

नई दिल्ली।। गोवा फॉरवर्ड पार्टी (जीएफपी) ने एक बैठक आयोजित की, जहां पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर का अंतिम संस्कार किया गया था। जिस पर रविवार को सत्तारूढ़ बीजेपी ने कहा कि अधिनियम ने इसकी पवित्रता का उल्लंघन किया है।जीएफपी के विजई सरदेसाई और अन्य नेताओं ने शनिवार को मीरामार में पर्रिकर स्मारक के पास एक सभा की थी।

सरदेसाई, GFP के बाकी दो मंत्रियों के साथ, और एक निर्दलीय प्रमोद सावंत मंत्रिमंडल से हटा दिये गये और 10 में से 4 विधायकों को बदल दिया गया, जिन्होंने पिछले हफ्ते कांग्रेस छोड़ दी और बीजेपी में शामिल हो गये।

एक प्रेस-कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुये गोवा के बीजेपी प्रवक्ता दामोदर नाइक ने जीएफपी का नाम लिये बिना कहा कि गठबंधन के साथी गलत तरीके से पर्रिकर द्वारा दावा कर रहे थे कि वे पूर्व मुख्यमंत्री को दिये गये शब्द को रखने के लिए गठबंधन में थे।

उन्होंने कहा, “हम कल की घटना की निंदा करते हैं। कुछ लोग उस जगह का दुरुपयोग कर रहे थे जहां हमारे सबसे बड़े नेताओं में से एक मनोहर पर्रिकर का अंतिम संस्कार किया गया था। उन्होंने इसकी पवित्रता का उल्लंघन किया है।” उन्होंने आगे सवाल किया कि कुछ गठबंधन सहयोगी पर्रिकर की मौत के बाद बेहतर पदों के लिए क्यों परेशान थे।

एक सवाल के जवाब में कि क्या GFP के साथ गठबंधन करना गलत निर्णय था, नाइक ने कहा, “पर्रिकर ने पार्टी की मदद करने के लिए सही समय पर सही निर्णय लिया।”

Related News