यूपी बीजेपी में घमासान, उपेक्षा से नाराज ये 12 पैनलिस्ट दे सकते हैं सामूहिक इस्तीफा!

img

लखनऊ।। तीन राज्यों में सत्ता गंवाने के बाद भारतीय जनता पार्टी अभी संभल भी नहीं पायी थी कि अब उत्तर प्रदेश से पार्टी के लिए बुरी खबर आ रही है। अभी तक सत्तारूढ़ दल भाजपा के कार्यकर्ता ही सरकार और पार्टी की उपेक्षा से नाराज थे लेकिन साल 2018 ने प्रदेश भाजपा के मीडिया सेल में जाते -जाते घमासान मचवा दिया।

वाकया कुछ इस प्रकार है कि आंग्ल नववर्ष की पूर्व संध्या पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भाजपा के प्रदेश संगठन मंत्री सहित मीडिया सेल के पदाधिकारियों अपने आवास पर आमंत्रित किया था। जिसमें प्रवक्ताओं को तो बुलाया गया लेकिन पैनलिस्ट आमंत्रित नही थे। सरकार और पार्टी द्वारा अपनी उपेक्षा को लेकर पैनलिस्टों में अच्छी खासी नाराजगी है।

विश्वस्त सूत्रों की माने तो बात पैनलिस्टों द्वारा सामूहिक इस्तीफे तक पहुँच गयी है। वैसे देखा जाए तो नाराजगी स्वाभाविक भी है,क्योंकि जिस प्रकार पार्टी प्रवक्ता सरकार और पार्टी का पक्ष रखते हैं ठीक उसी प्रकार पैनलिस्टों द्वारा भी टीवी चैनलों के माध्यम से सरकार और पार्टी की बात रखी जाती है। फिर दोनों में भेद क्यों।

ऐसे में दशकों से पार्टी का पक्ष रखते चले आ रहे कई वरिष्ठ पैनलिस्ट जो पहले पार्टी प्रवक्ता भी रहे चुके नरेंद्र सिंह राणा ,चंद्रभूषण पांडेय ,अनिता अग्रवाल,दिलीप श्रीवास्तव जैसे लोगों का अपनी उपेक्षा से आहत होना स्वाभाविक भी है।आपको बता दें कि इस समय 12 पैनलिस्ट हैं जो पार्टी की तरफ से विभिन्न टीवी चैनलों पर सरकार का मजबूती से पक्ष रखते हैं।

Related News