राजबब्बर ने कहा, अपना हक़ मांगने पर महिलाओं को लाठी से पीटना अमानवीय कृत्य

img

www.upkiran.org

लखनऊ ।। शिक्षामित्रों के विरोध प्रदर्शन करने के पश्चात अब पूरे प्रदेश भर में हजारों से ज्यादा की संख्या में आंगनबाड़ी कार्यकर्ताएं अपनी मांगों को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रही हैं। आपको बता दें कि राजधानी लखनऊ में विधानसभा रास्ते पर धरने पर बैठी आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को वहां से हटाने के लिए पुलिस ने लाठी चार्ज कर दिया था।

पढ़िए- डिप्टी CM मौर्या के अपराधी जेल नहीं यमलोक भेजने के बयान पर सोशल मीडिया पर इस तरह उड़ा मजाक

आपको यह भी बता दें कि सोमवार से विरोध प्रदर्शन कर रही आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को पुलिस ने दौड़ा-दौड़ाकर बेरहमी से मारा और जवाब में आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं ने भी पथराव किया। लेकिन अभी तक राजनीति कर रहे नेताओं ने इन आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं से उनका हाल तक नहीं जाना। इस दौरान बॉलीवुड अभीनेता और कांग्रेस नेता राज बब्बर ने आज लाठीचार्ज में घायल हुई आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं का समर्थन किया और उनसे मिलने सिविल हॉस्पिटल पहुंचे।

यहां कांग्रेस नेता राज बब्बर ने घायल महिलाओं से उनका हाल जाना और चिकित्सकों से उनकी अच्छी तरह से देखभाल करने का अनुरारोध किया। 

पढ़िए- राजबब्बर ने योगी पर कटाक्ष कहा, यहाँ बच्चे मर रहे हैं और वहां योगी जी निकाल रहे हैं गौरव यात्रा

इसी कड़ी में राज बब्बर ने आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं से कहा कि उनके साथ जो हुआ वह वकई गलत था। पुलिसकर्मियों को महिलाओं से इस तरह व्यावहार करना अमानवीय है, ऐसा नहीं होना चाहिए था। यह महिलाएं अपना हक मांग रही थी और सरकार से अपनी हात कहने की कोशिश कर रही था।

फोटोः फाइल

इसे भी पढ़िए

http://upkiran.org/10712

 

Related News