शादी से पहले सहेली के भाई ने लड़की के साथ किया रेप और बनाया वीडियो

img

लखनऊ।। शादी से पहले रेप किया फिर शादी के अगले ही दिन रेप का वीडियो पति को भेज दिया। ये घटना बरेली की है जहाँ एक लड़की से रेप करने और उसका वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। मामले का खुलासा तब हुआ जब आरोपी ने ही लड़की की शादी के अगले दिन रेप का आपत्तिजनक वीडियो उसके पति को भेज दिया। इसके बाद पति ने लड़की को घर से निकाल दिया।

जानकारी के मुताबिक, शादी से कुछ दिनों पहले पीड़ित अपनी एक सहेली के घर गई थी। वहीं पर सहेली के भाई ने चाय में नशा देकर युवती के साथ रेप किया। इस दौरान उसने उसका वीडियो भी बना लिया।

शादी के अगले रोज जैसे ही पति को अपने फोन पर आपत्तिजनक वीडियो मिला, उसने पत्नी को घर से निकाल दिया। पति द्वारा घर से निकाले जाने के बाद पीड़िता ने सिरौली थाने में लिखित शिकायत की। लेकिन सिरौली थाने के इंस्पेक्टर सोम प्रकाश ने आरोपी को मात्र शांति भंग में चालान करके छोड़ दिया।

इसके बाद पीड़ित युवती ने इस मामले की शिकायत जब एसएसपी मुनिराज से की तो एसएसपी ने मामले की जांच करवाई और सिरौली इंस्पेक्टर की लापरवाही सामने आने पर उसे सस्पेंड कर दिया।

एसपी (ग्रामीण) संसार सिंह का कहना है कि युवती की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ रेप और आईटी एक्ट की धाराओं में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। वहीं, पीड़िता ने खुद को अपने घर में बंद कर लिया है।

फोटोः प्रतीकात्मक।

Related News