शादी से पहले ही श्रीदेवी हो गयी थी प्रेग्नेंट, खबर पढ़कर आप हो जायेंगे हैरान!

img

डेस्क. श्रीदेवी की संदिग्ध परिस्तिथियों हुई मौत के बाद उनकी जिंदगी से जुड़े कुछ राज एक-एक करके सामने आ रहे हैं। बॉलीवुड में अपनी शानदार एक्टिंग से सभी के दिलों पर राज करने वाली श्रीदेवी के पति बोनी कपूर का आज 63 वां जन्मदिन हैं और इस मौके पर हम आपको बोनी और श्रीदेवी की लवस्टोरी के बारे में बताने जा रहे हैं। ये बात तो हर कोई जानता है कि श्रीदेवी पहले से शादीशुदा कर दो बच्चों के बाप बोनी कपूर पर अपना दिल हार बैठी थी लेकिन इनकी शादी होने से पहले श्रीदेवी और बोनी ने काफी संगर्ष किया था।

श्रीदेवी और बोनी कपूर की लवस्टोरी की शुरुआत साल 1996 में हुई थी। श्रीदेवी ने खुद से 8 साल बड़े बोनी कपूर से शादी की थी। दोनों की शादी ने श्रीदेवी के फैंस को हैरानी में डाल दिया क्योंकि उसके पहले श्रीदेवी के अफेयर के चर्चे मिथुन के साथ रहे थे।

आप को बता दें कि श्रीदेवी अपनी और बोनी की शादी के पहले ही प्रेग्नेंट हो गईं थीं और इसी वजह से उन्होंने किसी को बिना बताये ही बोनी कपूर से शादी कर ली। जब श्रीदेवी ने बोनी से शादी की थी तब श्रीदेवी 7 महीने की प्रेग्नेंट थीं और शादी के कुछ ही महीनों बाद श्रीदेवी ने जाह्नवी कपूर को जन्म दिया था। इसके बाद श्रीदेवी और बोनी कपूर काफी लम्बे समय तक बी टाउन में चर्चा का विषय बने हुए थे।

Related News