शाहरुख़ खान की फिल्म ‘जीरो’ में इस हॉट एक्ट्रेस की हुई एंट्री

img

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान की फिल्म ‘जीरो’ अपने शुरूआती दिनों से चर्चा में रही है. आये दिन इस फिल्म को लेकर कोई न कोई खबर आती रहती है. इस फिल्म में शाहरुख़ खान के साथ बॉलीवुड की दो खूबसूरत अदाकारा कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा मुख्य भूमिका में है. जैसा की आप सभी जानते है कि पहले भी ये तीनो स्टार एक साथ फिल्म ‘जब तक है जान’ में काम कर चुके है.

फिल्म जीरो में शाहरुख़ खान, कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा के अलावा भी अभय देओल, जिमी शेरगिल और आर. माधवन फिल्म में दिहाई देंगे, अब हाल ही में खबर आयी है कि इस फिल्म से एक और खूबसूरत चेहरा जुड़ गया है. जी हाँ बताया जा रहा है कि शाहरुख़ खान की इस फिल्म में 2015 की मिस यूनाइटेड कॉन्टिनेंट्स सौंदर्य प्रतियोगिता में तीसरे स्थान पर रही सुश्री श्रेया मिश्रा भी नजर आने वाली है.

बता दे कि श्रेया मिश्रा इस फिल्म के जरिये अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने जा रही है. ख़ास बात यह है कि उन्हें पहली बार ही बॉलीवुड के किंग शाहरुख़ खान के साथ काम करने के मौका मिला. हालांकि वह फिल्म में शाहरुख़ खान के अपोजिट नहीं बल्कि अभिनेता अभय देओल की गर्लफ्रेंड की भूमिका में दिखाई देंगी. बताया जा रहा है कि उन्होंने अपने हिस्से की शूटिंग भी पूरी कर ली है. शाहरुख़ खान की इस फिल्म का निर्देशन आनंद एल. राय कर रहे हैं जिन्होंने ‘रांझणा’ और ‘तनु वेड्स मनु’ सीरिज की दो हिट फिल्में बनाई हैं. ‘ज़ीरो’ 21 दिसम्बर 2018 को प्रदर्शित होगी. शाहरुख खान इस फिल्म में बौने व्यक्ति का किरदार निभा रहे है.

Related News