सगी मां ने बेटी की कर दी निर्ममता से हत्या, बोली- ‘हां मैंने काटी है इसकी गर्दन’

img

लखनऊ ।। यूपी के बलिया जिले में बैरिया थानाक्षेत्र के टोला संसार राय गांव में बुधवार को सुबह मां ने बेटी की धारदार हथियार से कथित तौर पर हत्या कर दी। बैरिया थाना प्रभारी अनिल तिवारी ने बताया कि चिंता देवी नामक महिला ने सुबह अपनी पुत्री 15 साल की लड़की (प्रिया) की धारदार हथियार से प्रहार कर हत्या कर दी।

पुलिस अफसर ने बताया कि पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। चिंता देवी को हिरासत में ले लिया गया है। उन्होंने बताया कि चिंता देवी की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है।

पढ़िए- स्कूल के शौचालय में 3 साल की बच्ची से दुष्कर्म, सफाईकर्मी गिरफ्तार

खबर के अनुसार, सुबह करीब सात बजे एक चिंता देवी ने अपने 15 वर्षीय पुत्री की कुल्हाड़ी से गला काट कर हत्या कर दी। उसका पति राजभूषण यादव ट्रैक्टर की ट्राली बनाने वाले गैराज पर काम करता है। परिवार की इनकम का यही एक जरिया है और घर में आर्थिक समस्या जैसी कोई बात नहीं है। बुधवार सुबह राजभूषण चाय पीने के लिए घर से बाहर आए थे जब वह वापस लौट कर घर आया तो देखा कि उसकी 15 वर्षीय बेटी खून से लथपथ छटपटा रही है।

उसने जब अपनी पत्नी से पूछा कि किसने मेरी बेटी की गर्दन किसने काटी है। इस पर चिंता देवी ने बेझिझक होकर कहा कि मैंने कुल्हाड़ी से इसकी गर्दन काटी हैं। राजभूषण यादव जब अपनी बेटी को अस्पताल लेकर गए तो उन्हें वहां मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने आरोपी महिला को अरेस्ट करने की कोशिश शुरू कर दी है।

फोटो- प्रतीकात्मक

Related News