सड़क दुर्घटना का शिकार हुआ BJP का ये दिग्गज नेता, मौके पर ही छोड़ दी दुनिया, पार्टी में शोक की लहर…

img

उत्तर प्रदेश ।। लोकसभा चुनाव-2019 को लेकर हर पार्टी की तरफ से जोर शोर की तैयारियां चल रही है। हर पार्टी अपनी तरफ से पूरा जोर शोर लगाकार चुनाव की तैयारी कर रही है। हर पार्टी के नेता एक दूसरे पर आरोप लगा रहे है और प्रत्याशियों को भी अपनी तरफ खींचने का पूरा प्रयास भी कर रही है।

इसके अलावा पार्टिया वोटरों को अपनी पार्टी के प्रति लुभाने में कोई कमी भी नहीं छोड़ रही है। ऐसे में राजनीति का पूरा माहोल भी बहुत ही गरम चल रहा है। और इसी बीच BJP के लिए एक बुरी खबर आई है।

पढ़िए- सपा और बसपा गठबंधन से बौखलाए शिवपाल यादव के करीबी MLA ने अखिलेश-मायावती को लेकर दिया आपत्तिजनक बयान

BJP के एक बड़े नेता सड़क हादसे का शिकार हो गए है। हादसा इतना खतरनाक था कि BJP के दिग्गज नेता इस दुनिया में ही नहीं रहे है। इस हादसे की सूचना पाकर BJP के नेता घटना स्थल पर पहुंचे और उन्होंने दुःख जताया। दोस्तों फतेहपुर की सदर कोतवाली क्षेत्र से नउव्वाबाग़ के पास बिन्दकी के रहने वाले BJP नेता पूर्व जिला पंचायत सदस्य और वर्तमान बिनकी सहकारी समिति अध्यक्ष कामता पटेल सड़क मार्ग से जा रहे थे।

पीछे से एक ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई है। हद तो तब हो गई जब कामता पटेल को उड़ाने वाले ट्रक का ड्राइवर मौके से फरार हो गया। लेकिन मालवा थाने के पास पुलिस ने उसे दबोच लिया। लोगो का कहना है कि कामता पटेल प्रदेश सरकार की कैबिनेट मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा के एक कार्यक्रम में शामिल होने गए थे और वहां से वापस हो रहे थे।

सूचना पाकर पूर्व मंत्री व BJP नेता राजेंद्र सिंह पटेल तुरंत ही मौके पर पहुँच गए। राजेंद्र सिंह ने ही पूरी जानकरी मीडिया को बताई है। उन्होने बताया है कि ड्राइवर उस समय नशे में धुत था। इसी कारण यह हादसा हो गया है।

फोटो- फाइल

Related News