सनी लियोनी को पहली बार पॉर्न फिल्म देख हुआ पछतावा, निकल पड़े आंसू

img

एक्ट्रेस सनी लियोनी इनदिनों अपनी बायोपिक वेब सीरीज ‘ करणजीत कौर : द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी’ को लेकर सुर्ख़ियों में छाई हुई हैं. सनी लियोनी की बायोपिक वेबसीरीज शुरू हो चुकी है. जोकि जी 5 चैनल पर प्रसारित की जा रही है. इस वेब सीरीज के द्वारा एक साधारण सी लड़की की कहानी को दिखाया जा रहा है कि, उसने कैसे करणजीत से सनी लियोनी बनाने का सफर तय किया.

Image result for सनी लियोनी को पहली बार पॉर्न फिल्म देख हुआ पछतावा

इस वेब सीरीज में कई ऐसे सीन दिखाए जा रहे है जो चौकाने वाले है. इस सीरीज में दिखाया गया कि, सनी लियोनी गलती से पॉर्न फिल्म पहली बार देख लेती है. जिसे देखने के बाद उन्हें बहुत ही असहजता महसूस होती है. और वो फुट फुट कर रोने लगती है. रोते हुए सनी गुरुनानक के तस्वीर के सामने जाती है, और हाथ जोड़ कर माफी मांगती है. माफी मांगते हुए सनी तस्वीर के आगे बोलती है, बाबा जी मुझे कुछ पता नहीं था इसलिए मुझसे गलती हो गई.

https://youtu.be/DiOaU0EyaEs

इस सीन को देखने के बाद ये कहना बिलकुल भी गलत नहीं होगा कि, बचपन में सनी लियोनी भी अपना जीवा आम लड़की की तरह ही जी रहीं होती हैं. एक दौर ऐसा आता है, जब पोर्नोग्राफी में सनी लियोनी को बेशुमार पैसा मिलता है. और वो इस इंडस्ट्री के तरफ रुख कर लेती हैं. इस सीरीज में ये भी देखने को मिला अपने भाई के नाम का इस्तेमाल कर पॉर्न इंडस्ट्री में कदम रखती हैं. इस सीरीज के पहले सीजन में 2003 से 2013 तक सनी लियोनी के सफर को दिखाया जायेगा.

Related News