सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के इस ऐलान के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं में ख़ुशी की लहर

img

लखनऊ।। लोकसभा की नजदीक आती तारीखों को देखते हुए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि वो उत्तर प्रदेश के सभी विधानसभा क्षेत्रों का दौरा करेंगे ।

सूत्रों की मानें तो इस महत्वपूर्ण निर्णय के पीछे समाजवादी पार्टी की एक रणनीति छुपी हैं। रणनीति का खुलासा करते हुये अखिलेश यादव ने कहा कि , इस दौरे के पीछे मुख्य मकसद ये है कि अपने कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद स्थापित करू, वहीँ जो प्रत्याशी अपनी दावेदारी ठोक रहे हैं उनकी जमीनी हकीकत का भी पता चल सके ।

आगे बात करते हुये अखिलेश यादव ने पार्टी के संगठनात्मक ढांचे को मजबूत करने पर बल देते हुये कहा कि हर समाजवादी कार्यकर्ता को चाहिये कि वो जनता से जुड़े और उनकी समस्याओं को सुने एंव उसका हल करने का प्रयास करे।

लोकसभा चुनाव 2019 के बारे में चर्चा करते हुये समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि इस दौरे में जोकि पूरे उत्तर प्रदेश का होगा उसमें सभी प्रत्याशियों की जमीनी हकीकत का पता लगाया जायेगा एंव जो प्रत्याशी जनता के बीच से एंव जनता में ज्यादा लोकप्रिय होगा उसको इस बार मौका दिया जायेगा ।

आगे बात करते हुये सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ये भी बताया कि वो वर्ष 2014 के लोकसभा चुनावों वाली कोई भी गलती दोहराना नही चाहेंगे ।

पैराशूट उम्मीदवारों को लेकर उन्होंने कहा कि इस बार वैसा कुछ भी नही होगा। जो उम्मीदवार जनता के बीच से होगा उसी को मौका दिया जायेगा ।

Related News