सामने आया फिल्म ‘स्त्री’ का फर्स्ट Look, देखते ही दर्शकों की कांप जाएगी रूह

img

बाॅलीवुड में कई हाॅरर फिल्म बनाई गई है जिसे देख दर्शकों की रुह कांप जाती है। लेकिन कई लोगों को हाॅरर फिल्म देखने का बहुत शौक होता है। एक बार फिर बाॅलीवुड हाॅरर फिल्म बनने जा रही है। जिसका फर्स्ट लुक सामने आ गया है-

Image result for फिल्म ‘स्त्री’ का फर्स्ट Look

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर फिल्म ‘स्त्री’ का फर्स्ट लुक सामने आ गया है। फिल्म के फर्स्ट लुक में श्रद्धा कपूर नन की ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। इसके साथ ही ये सवाल उठ खड़ा हुआ है कि श्रद्धा का इस फिल्म में किरदार कहीं हॉलीवुड की हॉरर फिल्म ‘कंज्युरिंग’ से प्रेरित तो नहीं है। ‘कंज्युरिंग’ सीरिज की अगली फिल्म ‘द नन’ भी रिलीज होने वाली है और उसमें भी एक्ट्रेस इसी अंदाज में, नन की ड्रेस पहने हुए नजर आ रही है।

बता दें कि इस फिल्म के निर्देशक अमर कौशिक है। यह फिल्म को 31 अगस्त को रिलीज होगी। ‘स्त्री’ को मैडॉक फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है और इसके प्रोड्यूसर दिनेश विजान, राज और डीके है।

जिन्हें नहीं पता है, उन्हें बता देते हैं कि श्रद्धा और राजकुमार राव की एक साथ ये फिल्म दरअसल एक हॉरर फिल्म है। हालांकि ये हार्ड कोर हॉरर फिल्म नहीं है बल्कि ये हॉरर-कॉमेडी ड्रामा है। इस फिल्म का टीजर पहले ही जारी हो चुका है।

टीजर में भी फिल्म में दिखाए जाने वाले कुछ हॉरर सीन दिखाए गए थे और इसे जारी करते हुए लिखा था, ‘मर्द को दर्द होगा, स्त्री आ रही है।’ तो हो सकता है कि इस फिल्म में राजकुमार राव पीड़ित बने हों और श्रद्धा कपूर फिल्म में भूत का किरदार निभा रही हो।

Related News