सीएम के करनाल आवास पर लगी आग, सामान जलकर हुआ खाक

img

करनाल के प्रेमनगर में स्थित सीएम आवास पर बुधवार को आग लग गई। अलसुबह जब घर के अंदर से धुआं उठता नजर आया तो लोगों को पता चला और दमकल विभाग को सूचना दी गई। इसमें तब तक सीपीयू व किताबें जल चुकी थी। मौके पर पहुंची दमकल विभाग की गाड़ियों ने आग बुझा दी। अभी तक आग लगने के स्पष्ट कारण का पता नहीं चल पाया है लेकिन प्राथमिक दृष्टि से शार्ट सर्किट कारण बताया जा रहा है। पुलिस व अन्य बीजेपी नेता मौके पर पहुंचे। बता दें कि सीएम के इस आवास में कोई नहीं रहता है, सीएम जब करनाल आते हैं तो वे यहां आ जाते हैं।

मौके पर जांच करने पहुंचे पुलिस कर्मचारी का कहना है कि अलसुबह आसपास के लोगों ने जानकारी दी थी कि सीएम मनोहर लाल खट्टर के आवास पर आग लगी है। सूचना मिलते ही वे तुरंत दमकल की टीम को लेकर पहुंचे। जब वे पहुंचे तो आग सुलग रही थी। तुरंत आग को बुझा दिया गया। जिस दौरान आग लगी, उस दौरान घर में कोई मौजूद नहीं था।

चुनाव से पहले लिया था सीएम ने यह आवास
बता दें कि सीएम ने यह आवास 2014 विधानसभा से पहले लिया था। चुनाव जीतने के बाद उन्होंने इसे कार्यालय के रूप में बदल दिया था।
अब वे जब भी करनाल आते हैं, यहां आते रहते हैं।

करवाएंगे जांच
करनाल के भाजपा जिलाध्यक्ष जगमोहर आनंद और कुछ अन्य नेता भी पहुंचे। उनका कहना है कि इसकी जांच करवाई जाएगी। एफएसएल टीम मौके पर पहुंचकर जांच करके गई है।

Related News