स्मृति ईरानी हर माँ के रूप में वह अपने बेटे के बारे में खुश हैं, भले ही उन्मुक्त चंद उनके…

img

नई दिल्ली।। स्मृति ईरानी सोशल-मीडिया की क्वीन हैं और नहीं, हम ऐसा कुछ भी नहीं कह रहे हैं। भाजपा सरकार में मंत्री के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नज़र डालें और आपको पता चल जायेगा कि मंत्री सोशल-मीडिया गेम को बेहद पसंद कर रहे हैं।

अपने परिवार की मनमोहक तस्वीर लगाने के लिये भरोसेमंद और प्रफुल्लित करने वाले ‘मीम्स’ पोस्ट करने से लेकर, बीजेपी के सबसे युवा मंत्री अपने इंस्टाग्राम प्लेटफार्म में शीर्ष पर हैं।

https://www.instagram.com/p/Bz45gY1nHxv/?utm_source=ig_web_copy_link

हाल ही में चने को लेते हुये, स्मृति ने अपने बेटे जोहर ईरानी की तस्वीर क्रिकेटर उन्मुक्त चंद के साथ पोस्ट की, जो अंडर -19 भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान थे। उन्होंने वर्ष 2012 में अंडर -19 क्रिकेट विश्व कप की जीत के लिये भारत की अंडर -19 क्रिकेट टीम का नेतृत्व किया।

स्मृति ने तस्वीर को कैप्शन के साथ पोस्ट किया, “जब तक आप अपने बेटे और गश पर ध्यान केंद्रित नहीं करते हैं, जब तक राज्य नहीं आते हैं और पूरी तरह से क्रिकेट के दिग्गजों को उनकी तरफ से याद करते हैं, #मदर्स #बेम्बरसिंगमीकिड्स।”

और उन सभी माताओं की तरह, जो अपने बच्चों को दूसरे लोगों के सामने शर्मिंदा करना पसंद करते हैं, स्मृति ने अपने बेटे की ओर से किंवदंती को पूरी तरह से नजर-अंदाज कर दिया और ज़ोहरा के बारे में गर्व किया। हम इसे पढ़ने के बाद अपनी माताओं को याद करने में मदद नहीं कर सकते।

स्मृति ईरानी बीजेपी सरकार में सबसे कम उम्र की मंत्री हैं। 43 वर्षीय राजनेता, जो हाल ही में महिला और बाल विकास मंत्री बने, कपड़ा मंत्री भी हैं। उन्होंने राहुल गांधी के विरुद्ध 55,120 वोटों के अंतर से अमेठी लोकसभा सीट जीती। ईरानी को कुल 4,67,598 वोट मिले।

Related News