5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA
Breaking News

10 साल की बच्ची ने दिया बेटे को जन्म, पिता का नाम जानकर उड़ जाएंगे होश

डेस्क ।। कोलंबिया में एक भाई द्वारा 10 वर्ष की बहन के साथ बलात्कार करने का मामला सामने आया है। बलात्कार के बाद बहन गर्भवती हो गई और उसने एक बच्चे को जन्म दिया। कोलंबिया के फ्लोरेंसिया स्थित मारिया इनमाकुलदा अस्पताल में लड़की द्वारा बच्चे को जन्म देने के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, नवजात और उसकी मां कथित तौर पर स्वस्थ बताए जाते हैं। कथित तौर पर यह रेप की घटना पुटुमयो के दक्षिण-पश्चिम कोलंबियन डिपार्टमेंट में हुई, जहां लड़की अपने माता-पिता के साथ रहती थी। लड़की मूल रूप से प्यूरोटो लीग्यूजामो के ग्रामीण क्षेत्र की रहने वाली है, लेकिन चिकित्सा सुविधाओं की वजह से उसे पड़ोस के क्षेत्र में ले जाया गया। फ्लोरेंसिया के मारिया इनमाकुलदा अस्पताल में ले जाने के बाद 1 नवंबर को उसे सर्जरी विभाग में ले जाया गया।

पढ़िए- नोटबंदी के 2 साल बाद हुआ बड़ा खुलासा, जानकर अाप भी पीएम मोदी से हो जाएंगे निराश!

अस्पताल के निदेशक कैमिलो डिआज ने स्थानीय मीडिया को बताया, “पुलिस से मिली जानी के अनुसार, लड़की के भाई द्वारा उसके साथ यौन दुर्व्यवहार किया गया था।” स्थानीय मीडिया के अनुसार, लड़की के पिता आने अपने के बारे में स्थानीय प्रशासन में रिपोर्ट नहीं करना चाहते थे।

ब्रॉडकास्टर नोटिसीरोड टेलीवीजा की रिपोर्ट के अनुसार, लड़की को नवजात शिशु संबंधी विभाग के संरक्षण में रखा गया है। रिपोर्ट के अनुसार, 10 वर्षीय लड़की को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है और वह अभी फ्लोरेंस के फैमली कमिश्नर और सुरक्षा उपायों के लिए कोलंबियाई परिवार कल्याण संस्थान में रखा गया है।

बता दें कि कुछ दिनों पहले भारत के हरियाणा के गुरुग्राम में इसी तरह का एक मामला सामने आया था। यहां एक युवक ने कथित तौर पर अपनी नाबालिग बहन के साथ रेप किया था। इससे लड़की गर्भवती हो गई थी। लड़की की मां जब उसका गर्भपात करवाने के लिए ले गई तो नर्स द्वारा पूछताछ के बाद इस मामले का खुलासा हुआ।

इसके बाद अस्पताल ने इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई थी। हालांकि, लड़की की मां ने किसी तरह की कार्रवाई करने से मना कर दिया था, लेकिन पुलिस ने लड़की के बयान के आधार पर उसके भाई क खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया था।

फोटो- प्रतीकात्मक

x

Check Also

भर्ती

इलाहाबाद हाईकोर्ट में बंपर भर्तियां, जल्द करें आवेदन, ये है प्रक्रिया

जॉब डेस्क। इलाहाबाद हाईकोर्ट में छठी, 8वीं, 10वीं, 12वीं पास और ग्रेजुएट युवाओं के लिए ...