5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA
Breaking News

दिल्ली में 100 लोग ये काम करते पकड़े गए रंगेहाथ, अवैध धंधे का हुआ चौंकाने वाला खुलासा

नई दिल्ली ।। देश में पिछले कुछ सालों में अवैध रूप से शराब बनाने और बेचने वाले कई गिरोह सामने आए है और इसके साथ ही पिछले कुछ महीनों में देश के विभिन्न हिस्सों में कई जुआ रैकेट भी सामने आये है।

इस कड़ी में आज देश की राजधानी दिल्ली में भी एक बड़े जुआ रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। इस रैकेट में दिल्ली पुलिस ने 100 लोगों को गिरफ्तार भी किया है। इस बड़े जुआ रैकेट का खुलासा देश की राजधानी दिल्ली में कल देर रात को हुआ है।

पढ़िए- ‘मैं भी हूं साजिद खान की शिकार, देखना चाहता था मेरा बेपर्दा जिस्म’

दरअसल दिल्ली पुलिस को कल कुछ अज्ञात लोगों से खबर मिली थी कि दिल्ली के राजौरी गार्डन के विशाल एनक्लेव में जुए और शराबखोरी का बड़ा अवैध धंधा चल रहा है। इस खबर के मिलने के बाद दिल्ली पुलिस ने कल रात यहाँ पर छापेमारी की थी जिस दौरान उन्हें यहाँ पर एक बड़े जुआ रैकेट का पता चला। इस मामले में पुलिस ने अब तक तक़रीबन 100 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है।

दिल्ली पुलिस के मुताबिक इस स्थान से उन्होंने 22 लाख रुपए की नकदी भी बरामद की है और साथ ही 1.87 करोड़ रुपए के टोकन भी सीज किये है। इसके अलावा पुलिस को यहाँ से 27 शराब की बोतलें और 2 वाकी-टॉकी भी मिले है। पुलिस को उम्मीद है कि गिरफ्तार किये गए युवकों से पूछताछ करने के बाद इस रैकेट में कई बड़े-बड़े लोगों के नाम भी सामने आ सकते है।

फोटो- फाइल

x

Check Also

भर्ती

इलाहाबाद हाईकोर्ट में बंपर भर्तियां, जल्द करें आवेदन, ये है प्रक्रिया

जॉब डेस्क। इलाहाबाद हाईकोर्ट में छठी, 8वीं, 10वीं, 12वीं पास और ग्रेजुएट युवाओं के लिए ...