5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA
Breaking News

4GB रैम वाला ये स्मार्टफोन आज पहली बार सेल

अगर आप नया स्मार्टफोन लेने का प्लान बना रहे हैं, तो ये खबर खासतौर से आपके लिेए है। जी हां, आपको बता दें कि Oppo Realme 1 का 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वाला नया वेरिएंट आज पहली बार बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। इस स्मार्टफोन का मुकाबला  Xiaomi Redmi Note 5 और Asus ZenFone Max Pro M1 जैसे स्मार्टफोन्स से है। ग्राहक आज इसे अमेजन इंडिया की साइट से खरीद पाएंगे. ग्राहकों को ये स्मार्टफोन डायमंड ब्लैक, सोलर रेड और लिमिटेड एडिशन मूनलाइट सिल्वर कलर ऑप्शन के साथ उपलब्ध होगा।

Image result for 4GB रैम वाला ये स्मार्टफोन आज पहली बार सेल
आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन के 4GB रैम वेरिएंट की कीमत 10,990 रुपये रखी गई है। आज यानी 18 जून से ये स्मार्टफोन बिक्री के लिए उपलब्ध होगा. इसके अलावा 3GB रैम/ 32GB स्टोरेज और 6GB रैम/ 128GB स्टोरेज वेरिएंट भी ग्राहकों के लिए उपलब्ध रहेंगे।

रैम और स्टोरेज में बदलाव के अलावा ये नया वेरिएंट ओरिजनल वेरिएंट की ही तरह है. सॉफ्टवेयर की बात करें तो इस स्मार्टफोन में कंपनी ने एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर आधारित कलर OS 5.0 दिया है।

फोटोग्राफी के लिए Realme 1 में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है, जबकि सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। कंपनी ने दावा किया है कि इसमें आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस बेस्ड ब्यूटिफिकेशन फीचर्स दिए गए हैं जो तस्वीरों को इंप्रूव करते हैं।

x

Check Also

नोट नहीं फिर भी इस ATM पर लगती है लम्बी कतार, वजह जानकर खुदको लाइन में लगने से नहीं रोक पाएंगे आप

नेशनल डेस्क ।। Automated Teller Machine (ATM) तो सभी लोगों ने देखा होगा और इसी ...