5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA

बीजेपी छोड़ सपा-बसपा के साथ जाएंगे योगी के कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर, इन दो सीटों पर लड़ेंगे लोकसभा चुनाव!

लखनऊ।। योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर के सब्र का बांध आखिरकार टूट ही गया और इसके साथ ही मंत्री राजभर ने अब सरकार छोड़ने का मन बना लिया है। सूत्रों की मानें तो आज ही इसकी घोषणा भी हो जाएगी।

खबर के मुताबिक, सुभासपा के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर को लेकर सपा-बसपा गठबंधन से सीटों को लेकर तालमेल भी तय हो चुका है।गठबंधन से दो सीटों पर मंत्री राजभर की बात बन चुकी है जिसमें एक सीट सपा के खाते और एक सीट बीएसपी के खाते से मिलने की खबर है।

पढ़िए- लोकसभा चुनाव से पहले BJP को बड़ा झटका, चौंकीदार को इस्तीफा सौंपकर सपा में शामिल हुए सांसद

मंत्री ओम प्रकाश राजभर के सरकार से हटने को भाजपा के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है।जिसका असर लोकसभा चुनाव में पड़ना तय है। ओम प्रकाश राजभर को मनाने की बीजेपी की हर मुमकिन कोशिश नाकामयाब रही है।

Loading...

बता दें कि योगी सरकार में मंत्री ओम प्रकाश राजभर की पार्टी सुभासपा राजभर समाज में गहरी पैठ रखती है। यूपी में दर्जन भर जिलों में राजभर समाज के वोटर्स काफी तादात में हैं जो निर्णायक हैं। ऐसे में ओम प्रकाश राजभर का बीजेपी का साथ छोड़ना योगी और मोदी दोनो के लिए काफी बड़ा नुकसान होने की संभावना है।

https://www.youtube.com/watch?v=ACgb6XuSU8k

सूत्रों की मानें तो सपा खाते से बलिया लोकसभा सीट और बीएसपी खाते से लालगंज सुरक्षित सीट ओम प्रकाश राजभर की पार्टी सुभासपा को मिलना तय माना जा रहा है। बलिया लोकसभा सीट से ओम प्रकाश राजभर के चुनाव लड़ने की बात सामने आ रही है जो मंत्री ओम प्रकाश राजभर के बेटे हैं।

फोटो- फाइल

Loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com