5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA

ओमप्रकाश राजभर का बड़ा बयान, कहा- BJP ने की बड़ी गलती, वरना यूपी में वोट दिलाता

उत्तर प्रदेश ।। मंगलवार को ओमप्रकाश राजभर ने पत्रकारों से विशेष बातचीत की। ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि BJP ने बहुत बड़ी गलती की है। मैं एक सीट मांग रहा था और पूरे उत्तर प्रदेश में BJP को वोट दिलवाने का दावा कर रहा था।

भारतीय समाज पार्टी को कुछ खोना नहीं है पाना है, जबकि भारतीय जनता पार्टी को खोना है।उनको बड़ा नुकसान होने जा रहा है।हम भारतीय समाज पार्टी को जिंदा रखने के लिए महाराजा सुहेलदेव की विचारधारा के लिए लड़ रहे हैं। जब तक गिनती न हो जाए, तब तक सब लोग जीत रहे हैं।हम वोट काट नहीं रहे हैं, हम किसी को नुकसान नहीं पहुंचा रहे हैं।

पढ़िए-BREAKING सिद्धार्थनगर : दो गाड़ियों में लदी EVM मशीनों को स्थानीय लोगों ने पकड़ा, डीएम पर चुनाव परिणाम में धांधली का आरोप

हम सिर्फ अपने फायदे के लिए अपने वोटरों को, अपने नेताओं को संगठित करके अपने संगठन को कायम रखने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं।वहीं ओमप्रकाश राजभर ने 23 मई के बाद क्या स्टैंड होगा, इसको लेकर कुछ भी साफ नहीं कहा। महागठबंधन के साथ होंगे या नहीं इस सवाल के जवाब में उन्होंने न ही महागठबंधन के साथ जाने की बात कही और न ही BJP का साथ छोड़ने की बात की।

BJP की तरफ से बुलाए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि रिजल्ट आने के बाद जो स्थिति होगी उस हिसाब से काम किया जाएगा।गोरखपुर में हमारा प्रत्याशी लड़ रहा है, जहां हमारा प्रत्याशी लड़ रहा है, वहां किसी को समर्थन नहीं।भाजपा का पतन होने जा रहा है, पूर्वांचल में 3 जगह जीत ले तो बड़ी बात है।

फोटो- फाइल

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com