5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA
Breaking News

यहां से लोकसभा चुनाव लड़ेंगी एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित, विपक्ष के उड़े होश

नई दिल्ली ।। देश में 2019 के लोकसभा चुनाव लेकर राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो चुकी हैं। कई सीटों पर प्रत्याशीों को लेकर राजनीतिक दलों में बातचीत शुरू हो चुकी है और महाराष्‍ट्र की पुणे संसदीय सीट भी इन्‍हीं चर्चाओं के केंद्र में है। बताया जाता है कि यहां से अभिनेत्री माधुरी दीक्षित भी किस्‍मत आजमा सकती हैं और उन्‍हें BJP टिकट दे सकती है।

फिलहाल यहां से अनिल शिरोले सांसद हैं और अगर माधुरी को BJP से टिकट मिलता है तो यह उनके लिए किसी झटके से कम नहीं होगा। पर सूत्रों का कहना है कि BJP ने माधुरी को लेकर सर्वे भी कराया है, जिसके नतीजे उनके पक्ष में गए हैं। ऐसे में पार्टी यहां नया चेहरा ला सकती है। एबीपी माझा न्‍यूज के अनुसार, BJP 2014 की तरह ही 2019 के चुनाव में भी कई सेलिब्रिटीज को टिकट दे सकती है और इसमें ‘धक-धक गर्ल’ का नाम भी शामिल है।

माधुरी के BJP से जुड़ने के कयास तभी से लगाए जा रहे हैं, जब पार्टी अध्‍यक्ष अमित शाह ने इस साल जून में ‘संपर्क फॉर समर्थन’ के तहत अभिनेत्री से उनके घर जाकर मुलाकात की थी। तब ऐसी चर्चाओं ने जोर पकड़ा था कि माधुरी को BJP ने राज्‍यसभा सदस्‍यता के लिए पेशकश की है। अब उनके लोकसभा चुनाव लड़ने की चर्चाएं हैं।

इस बीच, पुणे के BJP के सहयोगी खासदार संजय काकडे ने ऐसी अटकलों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, ‘जीत के लिए माधुरी को टिकट देने जितने बुरे दिन BJP पर नहीं आए हैं।’ वहीं, कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व विधायक मोहन जोशी ने कहा, ‘BJP को प्रत्याशी बदलना पड़ रहा है, इसी में उनकी हार है।’

फोटो- फाइल

x

Check Also

ऋषभ पंत ने भी माना, ये भारतीय खिलाड़ी है देश का हीरो, नाम जानकर खुश हो जायेंगे आप

नई दिल्ली ।। टीम इंडिया के युवा विकेट कीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने ऑस्ट्रेलिया के ...