5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA

रिलीज से एक दिन पहले ही पूरी तरह leak हुई Avengers : End Game, हो सकता है बड़ा नुकसान

नई दिल्ली ।। मार्वेल की मशहूर सीरीज “Avengers: Endgame” को फिल्म निर्माताओं एवं कलाकारों ने पाइरेसी से बचाने की बहुत कोशिशें की, लेकिन इसके बावजूद फिल्म कुछ वेबसाइट्स पर आखिरकार leak हो ही गई। वैरायटी डॉट कॉम ने बुधवार को एक रिपोर्ट जारी किया जिसके अनुसार, फिल्म की leak कॉपी एक दिन पहले हुई एक चीनी थियेटर स्क्रीनिंग से आई है।

पाइरेसी न्यूज साइट टोरेंटफ्रीक के मुताबिक, चीन में यूजर्स ने पियर टू पियर प्राइवेसी नेटवर्क पर शाम के 4 से 5 बजे के बीच किसी वक्त पर “Avengers: Endgame” की 1.2 गीगाबाइट फाइल को शेयर करना शुरू कर दिया।

पढ़िए-इस एक्टर की फैन है एक्ट्रेस करीना कपूर, उनकी फिल्म में करेंगी अहम रोल

हालांकि, टोरेंटफ्रीक की एक रिपोर्ट में ये बताया गया है कि वीडियो कैमरे से ली गई इसकी पाइरेटेड कॉपी की गुणवत्ता खराब है। बाद में, द पाइरेट बे और हिंदुस्तान की तमिल रॉकर्स पर भी कथित तौर पर इसे संचारित किया गया।

रुसो ब्रदर्स द्वारा निर्देशित “Avengers: Endgame” 20 से ज्यादा मार्वेल मूवीज का क्लाइमैक्स है। इसमें रॉबर्ट डाउनी जूनियर, क्रिस हेम्सवर्थ, क्रिस इवांस और स्कारलेट जोहानान जैसे कलाकार हैं।

फिल्म की कॉपी leak होने के बाद डाउनी ने ट्वीट कर लिखा, “इन्हें अपने तक ही सीमित रखें।” हिंदुस्तान में यह फिल्म शुक्रवार को रिलीज होगी और अब तक फिल्म की 1 मिलियन टिकट एडवांस बिक चुकी है। हिंदुस्तान में ऐसा पहली बार हुआ है और अब यह एक इतिहास बन चुका है।

फोटो- फाइल

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com