5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA

सेमीफाइनल में भारतीय टीम की हार के बाद कप्तान कोहली पर भड़के KRK, कहा- छोड़ क्यों नहीं देते कप्तानी

नई दिल्ली ।। वर्ल्ड कप क्रिकेट के पहले सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों भारतीय टीम को मिली हार के बाद इंटरनेट पर कप्तान कोहली के विरूद्ध भी जमकर गुस्सा देखने को मिल रहा है। कप्तान कोहली भारतीय टीम के कैप्टन हैं और सेमीफाइनल में वो सिर्फ एक रन बनाकर आउट हुए। कोहली की इस परफॉर्मेंस से क्र‍िकेट फैंस को जबरदस्त झटका लगा था। कोहली पर बॉलीवुड अभिनेता कमाल खान (KRK) ने जमकर भड़ास निकाली है।

KRK ने तो कोहली से भारतीय टीम की कैप्टेंसी छोड़ने तक की बात कह दी है। बुधवार को सेमीफाइनल में हारने के बाद KRK ने ट्व‍िटर पर पोस्ट की बौछार कर दी। KRK ने सबसे पहले लिखा की भारतीय टीम की सबसे बड़ी समस्या ये है कि उन्होंने न्यूजीलैंड को कुछ समझा ही नहीं। उन्हें तो यही लगा कि मैच तो हलवा है।

पढ़िए-पत्रकारों पर भड़कीं एक्ट्रेस कंगना रनौत, जर्नलिस्ट के खिलाफ किया अभद्र भाषा का इस्तेमाल

KRK ने फिर लिखा, कप्तान कोहली ने बताया था कि लोगों को हमें जीत हो या हार, दोनों ही मौकों पर सपोर्ट करना चाहिए। भाई आप जरा ये बताओ कि आप जीते कब थे। आप तो IPL तक नहीं जीते। तो आपको कहना ये चाहिए कि आप एक हारे हुए खिलाड़ी हैं और लोग आपको फिर भी बेस्ट प्लेयर कहते रहें।

Loading...

KRK ने मैच के बाद किए गए कप्तान कोहली के ट्वीट की जमकर धज्जियां उडाईं। कोहली ने लिखा था कि मैं सबका शुक्र‍िया करना चाहता हूं, जिन्होंने हमारा समर्थन किया। आप सबने इसे यादगार बना दिया हम सभी निराश हैं। एक जैसी भावनाएं ही शेयर करते हैं। हमने वो किया जो कर सकते थे। जय हिंद।

अभिनेता ने बताया कि इसका मतलब आप इससे बेहतर नहीं खेल सकते। आप कभी IPL जीत नहीं सकते हैं, फिर विश्वकप तो भूल ही जाओ। आपको अच्छी तरह से पता होना चाहिए कि आप इतिहास के सबसे खराब कैप्टन हैं। आप कैप्टन पद छोड़ क्यों नहीं देते हैं। लेकिन यदि ऐसा होगा तो आपको एड कैसे मिलेंगे

फोटो- फाइल

Loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com