5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA

शादी के कुछ दिनों बाद ही पत्नी ने बना लिए चचेरी बहन से संबंध, पति पहुंचा थाने फिर क्या हुआ जानकर दंग रह जाएंगे आप!

लखनऊ ।। यूपी के कानपुर जिले से समलैंगिकता का चौंकाने वाला मामला प्रकाश में आया है। जहां पर एक युवक ने अपनी धर्म पत्नी पर गंभीर आरोप लगाया और पुलिस शिकायत दर्ज करा दी।

खबर के अनुसार, एक युवक ने अपनी पत्नी को समलैंगिक बताते हुए थाने में केस दर्ज कराया है। पति का आरोप है कि पत्नी उसकी अनदेखी कर उसकी चचेरी बहन के साथ संबंध बनाती है।

पढ़िए- भगवान के सामने हुआ अश्लील डांस, भंडारे में बटी दारू

मामले ने आरोप लगाया है कि जब वह एक दिन काम से लौटकर अपने घर आया तो उसने अपनी पत्नी और चचेरी बहन को आपत्तिजनक स्थिती में पकड़ लिया। उसने इस बात पर उन दोनों को धमकाया और समझाने की कोशिश की। लेकिन शिकायतकर्ता के अनुसार, उन दोनों उसे खुदकुशी की धमकी देकर चुप करा दिया।

पढि़ए- भाभी को नशीला पदार्थ देकर देवर ने किया ऐसा काम कि…महिला बोली बस और नहीं…

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, जब ये मामला परिजनों ने सुना तो दोनों महिलाओं को समझाने की कोशिश की लेकिन वे दोनों नहीं मानी। जिससे तंग आकर पीड़ित पति ने पुलिस को अपना दर्द सुनाया।

पति ने पुलिक को बताया कि जब भी वह काम पर जाता है तो उसकी पत्नी उसकी चचेरी बहन के साथ समलैंगिक संबंध बनाती है। वह उसी के साथ रहती है और उन दोनों की हरकते पड़ोसी तक जा पहुंची। जिसके बाद परेशान घरवाले उनके सामाजिक बहिष्कार (social exclusion) की बात कह रहे हैं।

फोटो- प्रतीकात्मक

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com