5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA

दिल का दौरा पड़ने से इस फेमस एक्टर का हुआ निधन, गर्लफ्रेंड की कर चुके हैं पिटाई

नई दिल्ली ।। मशहूर यूएस एक्टर जेन-माइकल विन्सेंट का निधन हो गया है। वह 73 साल के थे। विन्सेंट टीवी सीरीज ‘एयरवुल्फ’ में अपने किरदार के लिए जाने जाते हैं। ‘वेराइटी डॉट कॉम’ ने बताया कि विन्सेंट के मृत्यु प्रमाण पत्र के अनुसार, उनका निधन हृदय गति रुकने से 10 फरवरी को हुआ।

विन्सेंट निजी जिदंगी को लेकर विवादों में रहे। साल 2000 में उनके खिलाफ आए डिफॉल्ट फैसले के तहत उन्हें 350,000 डॉलर से अधिक का भुगतान करने के लिए मजबूर होना पड़ा। उन पर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ मारपीट करने का आरोप लगा जिसके चलते उसका गर्भपात हो गया था।

पढ़िए- इस मशहूर अभिनेत्री ने बयां किया दर्द, बोली- पीरियड्स ने मेरी जिंदगी…

उन्हें उसी साल शराब से संबंधित पहले की गिरफ्तारियों की परिवीक्षा का उल्लंघन करने और सार्वजनिक रूप से नशे में धुत होकर और अपने मंगेतर पर हमला करने के लिए 60 दिनों की जेल की सजा सुनाई गई थी।

विन्सेंट का अभिनय करियर 1967 में शुरू हुआ था। उनकी पहली फिल्म ‘द बैंडिट्स’ थी, जिसके बाद उन्होंने ‘बस्टर एंड बिली’, ‘द ट्राइब’, ‘हूपर’ और ‘डैमनेशन एली’ में भी काम किया।

‘एयरवुल्फ’ के तीनों सीजन में काम कर ने के दौरान विन्सेंट अमेरिकी टेलीविजन में सबसे ज्यादा मेहनताना पाने वाले कलाकार बन गए। कथित तौर पर उन्होंने प्रति एपिसोड 200,000 डॉलर कमाए।

फोटो- फाइल

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com