5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA

BJP में शामिल होते ही निरहुआ ने अखिलेश-माया के खिलाफ उगला जहर, कहा- दिल तो मिले नहीं…

लखनऊ ।। भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव (निरहुआ) अब नेता बन गए हैं। उन्होंने सपा-बसपा गठबंधन को ‘बोल बच्चन’ करार दिया है। निरहुआ ने भाजपा की सदस्यता ले ली है।

उन्होंने कहा कि देश के लिए कुछ करने की ईच्छा थी, इसीलिए राजनीति में आया हूं। पीएम मोदी द्वारा किए जा रहे विकास से प्रेरणा लेकर BJP से जुड़ा हूं। उन्होंने कहा कि इससे पहले कई पार्टियों में कलाकार के रूप में प्रचार कर चुका हूं। पहली बार किसी राजनीतिक दल से जुड़ा हूं। देशहित में जो काम कर रहा है, उससे जुड़ने में गर्व महसूस हो रहा है।

पढ़िए-शिवपाल की इस हरकत पर भड़के मुलायम सिंह यादव, कर दिया ये बड़ा एलान

उन्होंने कहा कि मैं अब पार्टी का सिपाही हूं और पार्टी जो चाहेगी वही करूंगा। पार्टी टिकट देगी तो चुनाव लड़ूंगा या फिर प्रचारक के रूप में भी काम करूंगा। मुझे जहां से भी टिकट मिलेगा, वहीं से चुनाव लडूंगा। सीएम योगी ने टिकट दिलाने का आश्वासन दिया है।

यूपी में अखिलेश और मायावती के गठबंधन को लेकर उन्होंने कहा कि दिल तो मिले नहीं, दल मिलने से क्या फायदा। अखिलेश और मायावती ने चुनाव से पहले ही आधा-आधा प्रदेश छोड़ दिया तो वे पीएम मोदी से क्या जीतेंगे। पहले जब अखिलेश अकेले चुनाव लड़ते थे तो उनके साथ मैं भी प्रचार करता था, लेकिन अब तो विचारों का मतभेद है।

निरहुआ ने कहा कि अभी गठबंधन हुआ है, उसमें किस भागीदारी के हिसाब से टिकट दिए गए हैं? मायावती ने कितने दलितों को टिकट दिया है? यह सब सवाल खड़े हो रहे हैं। इन लोगों की बातें केवल ‘बोल बच्चन’ हैं। इससे यथार्थ का कोई लेना देना नहीं है। यूपी में जातीय गणित, खासकर पूर्वांचल में इससे निपटने के सवाल पर उन्होंने कहा कि सब लोग समझदार हैं। उन्हें पता है कि कौन देश के लिए काम कर रहा है और कौन स्वार्थ के लिए।

फोटो- फाइल

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com