5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA

रोहित के प्लेइंग-XI में होने पर कोहली की दिवानी, इस खूबसूरत महिला क्रिकेटर ने रोहित शर्मा के लिए किया ये दिल जीतने वाला काम

नई दिल्ली ।। भारतीय क्रिकेट टीम के लिए आस्ट्रेलिया के खिलाफ जारी पहले टेस्ट मैच की पहली पारी की शुरूआत बेहद खराब हुई है। एडिलेड ओवल मैदान पर जारी इस मैच में आस्ट्रेलिया ने ये खबर लिखे जाने तक भारत के 6 विकेट केवल 148 रन पर गिरा दिए हैं।

इस समय पुजारा अर्धशतक बनाकर बल्लेबाजी कर रहे हैं। गौरतलब है कि भारत की प्लेइंग इलेवन में रोहित शर्मा को भी मौका मिला। रोहित शर्मा ने 61 गेंद पर 37 रन की अच्छी पारी खेली लेकिन अपनी पारी को आगे ले जाने में नाकाम रहे। रोहित शर्मा को नाथन लियोन ने कैच आउट कराकर पवेलियन रवाना किया।

पढ़िए- दुनिया में पहली बार हुआ 8वां अजूबा, Internet से कर डाला दिल का ऑपरेशन

आपको बता दें कि रोहित शर्मा की टेस्ट क्रिकेट में वापसी लगभग जनवरी 2018 में साउथ अफ्रीकी टी के खिलाफ खेले थे। रोहित शर्मा की टीम में शामिल होने से पूरा क्रिकेट फैन्स खुश तो था ही बल्कि इंग्लैंड की खूबसूरत महिला क्रिकेटर डेनियल व्याट भी खुश नजर आई।

डेनियल व्याट ने तो वकायदा ट्विट कर अपनी खुशी जाहिर की और लिखा कि हिट मैन को टीम के प्लेइंग इलेवन में देखना अच्छा लग रहा है। रोहित शर्मा ने अपनी 37 रन की शानदार पारी में 2 चौके और 3 छक्के जमाने में सफल रहे।

फोटो- फाइल

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com