5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA

पाकिस्तान में हुआ बड़ा ट्रेन हादसा, चली गई इतने लोगों की जान…

उत्तराखंड ।। पाकिस्तान के रहीम यार खान में 2 रेल गाड़ियों की टक्कर में 11 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। इस दुर्घटना में लगभग 67 लोग घायल भी हुए हैं। गुरुवार सुबह को रहीम यार खान के पास एक मालगाड़ी एवं यात्री गाड़ी के टकराने से ये हादसा हुआ।

मीडिया रिपोर्टस में कहा गया कि क्वेटा से लाहौर जा रही अकबर एक्सप्रेस पंजाब प्रांत के सादिकाबाद तहसील के वल्हार रेलवे स्टेशन पर एक स्थिर मालगाड़ी से टकरा गई। मालगाड़ी लूप लाइन पर खड़ी थी जबकि पैसेंजर ट्रेन मेनलाइन पर चलने के बजाय गलत ट्रैक पर चली गई।

पढ़िएःडोनाल्ड ट्रंप की इस बात को सुनकर हिल गई मोदी सरकार, जानिए ट्रंप ने क्या कहा…

जिला पुलिस अफसर (डीपीओ) रहीम यार खान ने बताया कि मृतकों में एक महिला और 8 पुरुष शामिल हैं। जबकि घायलों में बहुत सी महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं।

जख्मियों को उपचार के लिए सादिकबाद और रहीम यार खान के नजदीकी हॉस्पिटलों में भेज दिया गया है। आसपास के सभी हॉस्पिटलों में आपातकाल घोषित कर दिया गया है। डीपीओ ने आगे बताया कि बचाव अभियान चल रहा है और लाशों को बाहर निकालने के लिए साइट पर हाइड्रोलिक कटर बुलाए गए हैं।

उन्होंने कहा कि मृतकों की संख्या बढ़ भी सकती है। रेल मंत्री शेख रशीद अहमद ने हादसे में इतने लोगों के जान गंवाने पर गहरा दुख और दुख व्यक्त किया है। उन्होंने घटना की जांच के भी आदेश दिए हैं।

फोटो- फाइल

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com