5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA

BJP नेता का अश्लील VIDEO-CD सोशल-मीडिया पर हो रहा है वायरल , मचा हड़कंप

www.upkiran.org

खबरों की Update पाने के लिए हमारा फेसबुक @upkiran.news पेज लाइक करें

कर्नाटका।। कुछ साल पहले RSS के एक नेता संजय जोशी का सेक्स-स्कैंडल सामने आया था तब पुरे देश में हड़कंप मच गया था। हालाँकि जैसे-तैसे करके उस मामले में संजय जोशी को क्लीन-चिट मिल गयी थी लेकिन इस बार फिर एक SEX-CANDAL की कुछ तस्वीरें बड़ी तेजी से SOCIAL MIDEA पर वायरल हो रही हैं।

पढ़ें-VIDEO : सैकड़ों लोगों के सामने युवक की लाठी-डंडों से पीट कर हत्या !

बताया जा रहा है कि इन तस्वीरों में दिख रहा युवक BJP का MLA रघुपति भट्ट है। वह इस समय कर्नाटका के उड्डुपी सीट से विधायक है।

कर्नाटका के उड्डुपी से MLA रघुपति भट्ट इस समय दो बच्चों के पिता है। सोशल मीडिया पर उनकी इस तरह की तस्वीरें वायरल होने पर अब भारतीय जनता पार्टी के कोई नेता इसपर कुछ भी बोलने से बचते दिखाई पड़ रहे हैं।

SOCIAL MIDEA पर अब कुछ इस तरह के कमेंट भी आने लगे हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने को युग-पुरुष कहलवाते हैं, लेकिन उनके ही एक नेता इस तरह के कारनामे को अंजाम दे रहे हैं। हालांकि वायरल हो रही इन तस्वीरों का सच देर-सवेर सबके सामने आ ही जायेगा लेकिन फिलहाल यह जांच का विषय है।

कर्नाटक एक बार फिर एक सेक्स-स्कैंडल की SEX CD की वजह से चर्चाओं में आ गया है। इस बार कथित रूप से BJP के MLA रघुपति भट्ट को यौन-क्रिया में संलिप्त दिखायी देते हुए उनकी एक सीडी सामने आई है, जिसको लेकर बवाल खड़ा हो गया है।

पढ़ें-स्कूल में 17 साल की लड़की का मैनेजर और टीचर करते रहे गैंग-रेप, ऐसे हुआ खुलासा! 

हालाँकि उडुपी से दो बार विधान-सभा का चुनाव जीतने वाले भट्ट ने इस बात से बिलकुल ही इनकार किया है कि सीडी में दिखाई दे रहा पुरुष कोई और है वो नहीं।

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रदेश-अध्यक्ष प्रहलाद जोशी ने प्रेस-वार्ता के दौरान संवाददाताओं से कहा कि उनकी पार्टी तब तक कोई कार्रवाई नहीं कर सकती है, जब तक की यह साबित हो न जाए कि CD में दिखाई देने वाला पुरुष वो खुद (भट्ट) ही हैं।

भाजपा नेता भट्ट ने कन्नड़ टीवी चैनल उडुपी से कहा कि उन्हें सीडी की एक प्रति बुधवार की देर रात मिली है। उन्होंने इसको अपने खिलाफ एक राजनीतिक साजिश होने का संदेह जतायाहै।

पढ़ें-जानिए बाबा की बाहों में होने के बाद भी हनीप्रीत किससे करती थीं प्यार, डायरी ने खोले राज

एक चैनल ने भी इस CD को बहुत ज्यादा ‘स्पष्ट’ न होने के कारण इसका प्रसारण नहीं किया है। भट्ट ने कहा कि उनका चुनाव से दूर रहने का फैसला उनकी पार्टी को असहज स्थिति से उबारना है।

भट्ट इसके पहले भी जुलाई-2008 में तब विवादों के घेरे में आ गए थे जब उनके पांच-दिनों तक लापता रहने के बाद अचानक उनकी पत्नी पद्मप्रिया दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के द्वारिका के एक अपार्टमेंट में मृत पाई गयीं थीं।

हालाँकि तब कर्नाटक पुलिस ने 32 वर्षीया पद्मप्रिया की मौत को आत्महत्या बताया और इसके लिए भट्ट के बचपन के मित्र अतुल राव को आरोपी बनाया। मामला अभी अदालत में विचाराधीन है।

फोटोः फाइल 

इसे भी पढ़ें

http://upkiran.org/1047

http://upkiran.org/8812

 

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com