5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA

भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय का विधायक बेटा अरेस्ट, क्रिकेट से की थी अफसर की पिटाई

नई दिल्ली ।। BJP के विधायक आकाश विजयवर्गीय को मध्य प्रदेश पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। इंदौर नगर निगम अफसर की क्रिकेट बैट से पिटाई करने का वीडियो सामने आने के बाद आकश विजयवर्गीय के विरूद्ध FIR दर्ज हुई थी। अब पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आकाश विजयवर्गीय को अरेस्ट कर लिया है। आकाश के विरूद्ध आईपीसी की धारा 353, 294, 323 506, 147, 148 के अंतर्गत केस दर्ज हुआ है।

आकाश विजयवर्गीय BJP के महासचिव और दिग्गज नेता कैलाश विजयवर्गीय के बेटे हैं। इस मामले को लेकर आकाश विजयवर्गीय का कहना है कि वो इस तरह से भ्रष्टाचार और गुंडई को खत्म करेंगे। उन्होंने कहा कि आवेदन, निवेदन और फिर दना दन’ के अंतर्गत हम अब कार्रवाई करेंगे। निगम के अफसर की पिटाई के मामले में आकाश के साथ ही 10 अन्य लोगों को भी पुलिस ने अरेस्ट किया है।

Loading...

पढ़िए-BJP के दिग्गज नेता ने कहा- सपा के दिग्गज नेता आज़म खान को जेल भेज देंगे अगर फिर उन्होंने…

वहीं आकाश को कोर्ट के सामने पेश भी किया गया। बता दें कि आकाश विजयवर्गीय का मारपीट करते हुए एक वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में देखा जा सकता है कि आकाश निगम अफसर से साथ मारपीट कर रहे हैं।

दरअसल, इंदौर के निगम अफसरों की टीम जर्जर मकानों को तोड़ने के लिए आई थी। लेकिन आकाश विजयवर्गीय ने उन पर ही कार्रवाई कर दी। आकाश बल्ला लेकर अफसरों पर हमला करने पहुंचे और उनके साथ बदसलूकी करने लगे। वहीं आकाश के समर्थकों ने भी निगम अफसरों के साथ मारपीट की।

फोटो- फाइल

Loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com