5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA
Breaking News

मीनाक्षी शेषाद्री का छलका दर्द, श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि श्रीदेवी बहुत कमाल…

Updated: March 13, 2018, 8:50 AM

यूपी किरण ऑनलाइन, खबरों की Update पाने के लिए Facebook पेज @upkiran.news लाइक करें!

नई दिल्ली ।। मात्र 54 साल की आयु में फिल्म अभिनेत्री श्रीदेवी की मृत्यु से हर कोई सदमे में हैं। तो वहीं आज के अभिनोत्रियों-अभिनेताओं से लेकर 80 के दशक के सितारे भी श्रीदेवी की अचानक मौत के सदमे से बाहर नहीं निकल पाए हैं।

आपको बता दें कि 24 February की शाम अचानक बाथडब में डूब जाने से श्रीदेवी की मौत हो गई थी। इसी बीच अभी हाल ही में बीते जमाने की अभिनेत्री एवं श्रीदेवी की कॉम्पिटीटर रह चुकी मीनाक्षी शेषाद्री भी श्रीदेवी को याद कर भावुक हो गईं।

पढ़िए- इस अभिनेत्री को 20 लाख रूपए में एक रात बिताने का मिला ऑफर, बेडरूम में…

तो वहीं उन्होंने एक Online न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में बताया है कि श्रीदेवी बहुत कमाल की महिला थीं। उनके व्यक्तित्व को शब्दों में बयां कर पाना मुश्किल है। उन्होंने बहुत ही कम उम्र में फिल्मों में कार्य शुरू कर दिया था। उन्होंने अपने काम व अदाकारी से लोगों के बीच एक अलग पहचान बना ली थी। अचानक से उनकी मौत की खबर से मुझे बहुत दुख हुआ है और उनकी जगह लेना किसी भी कलाकार के लिए मुश्किल है

आपको बताते चलें कि श्रीदेवी व मीनाक्षी ने वर्ष 1989 में फिल्म ‘जोशीले’ में साथ काम किया था। उस वक्त दोनों ही अपने करियर में शिखर पर थीं, जिस कारण ऐसा माना जाता था कि इन दोनों के रिश्ते सही नहीं हैं।

पढ़िए- मौत के 14 दिन बाद श्रीदेवी के अंकल ने खोला ये राज, कहा बोनी…

उन्होंने श्रीदेवी के साथ काम के दिनों को याद करते हुए बताया कि उस समय लोग सोचते थे कि हम दोनों की सेट पर लड़ाई हो सकती है लेकिन हम दोनों ने सभी को गलत साबित किया और फिल्म को पूरा किया। श्रीदेवी ने अपने सालों लम्बे करियर में काफी अच्छा काम किया था। मैं उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करती हूं।

फोटोः फाइल

इसे भी पढ़िए

शमी को फंसा रही हसीन जहां, लोगों ने कहा…हसीन बेवजह…बहुत चालाक औरत…

x

Check Also

disha patani bikini photo share on social media

एक्ट्रेस ने शेयर की बिकिनी फोटोज, तो टाइगर श्रॉफ की मां ने किया ऐसा कमेंट

Updated: May 27, 2018, 7:56 PM नई दिल्ली. कुछ वक्त पहले ही दिशा पटानी ने ...