5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA
Breaking News

चाचा शिवपाल से आपसी संबंधों को लेकर अखिलेश यादव का बड़ा बयान, कहा राज्यसभा…

Updated: March 13, 2018, 5:26 PM

लखनऊ ।। साल 2017 से उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव एवं शिवपाल यादव के बीच तनातनी की खबरें सुर्खियों में रही। अब इन सभी खबरों पर अखिलेश यादव ने विराम लगाते हुए बड़ा बयान दे डाला है। जिससे लगता है कि अखिलेश शिवपाल से सुलह कर सकते हैं। एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा कि 2022 में मैं चाचा को राज्यसभा दे दूंगा।

तो वहीं कार्यक्रम में परिवार के बिखरने के सवाल पर अखिलेश यादव ने कहा कि किसी का भी परिवार नहीं टूटना चाहिए। हमारा परिवार भी नहीं टूटा है। कुर्सी थी तो झगड़ा था, अब कुर्सी नहीं तो कोई झगड़ा नहीं।

पढ़िए- सपा के दबंग नेता ने सपा-बसपा के उप चुनाव को लेकर उठाये ये सवाल, कहा 14 को…

उसके बाद बातचीत में जब चाचा शिवपाल यादव से रिश्ते को लेकर जब अखिलेश यादव से सवाल किया तो उन्होंने कहा कि कोई मनमुटाव नहीं है। हमारे बीच सब ठीक है। होली की पावन पर्व में हम मिले थे। मैंने चाचा के पैर छुए थे और उन्होंने मुझे आशीर्वाद दिया था।

राज्यसभा की सीट न देने के सवाल पर बोले कि मैं आप सबको यकीन दिलाता हूं कि 2022 में चाचा शिवपाल सिंह यादव को मैं राज्यसभा का टिकट दे दूंगा। वो राज्यसभा में रहेंगे तो बहुत चीजें बेहतर हो जाएंगी।

पढ़िए- मुलायम सिंह यादव ने बड़ा बयान, कहा…मैं Samajwadi…

अखिलेश यादव ने आगे कहा कि नेता जी ने मुझे किसी भरोसे से ही मुख्यमंत्री बनाया। क्या मैं खरा नहीं उतरा। नेता जी ने मुझे जो आदेश दिया मैंने पूरा किया। 23 महीने में एक्सप्रेस वे बनवाकर नेता जी से उद्घाटन करवाया, जहां लड़ाकू विमान भी उतर सकते हैं।

फोटोः फाइल

इसे भी पढ़िए

मुलायम सिंह यादव ने बड़ा बयान, कहा…मैं Samajwadi…

x

Check Also

2019 में सभी क्षेत्रीय दल मिलकर करेंगे बीजेपी को सत्ता से बाहर, इस मुख्यमंत्री ने किया ऐलान

Updated: May 27, 2018, 6:57 PM   नई दिल्ली।। जैसे-जैसे लोकसभा का चुनाव नजदीक आ ...