5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA

रामगोपाल यादव को लगा तगड़ा झटका, कहा इन नेताओं के इशारे पर…

यूपी किरण ऑनलाइन, खबरों की Update पाने के लिए Facebook पेज @upkiran.news लाइक करें!

लखनऊ ।। Samajwadi Party के दिग्गज नेता प्रो. रामगोपाल यादव को एक बड़ा झटका लगा है। लाख कोशिशों के बाद भी उनके बेटे के संसदीय क्षेत्र की जिला पंचायत अध्यक्षी अब उनके हाथ से फिसल गयी है। सपा छोड़कर BJP में शामिल अमोल यादव ने बाजी पलट दी और नामांकन के दिन ही फिरोजाबाद जिला पंचायत अध्यक्ष की कुर्सी पर अपना झंडा फहरा दिया।

दरअसल, सपा के पूर्व विधायक रामवीर सिंह के बेटे अमोल यादव ने फिरोजाबाद जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिये नामांकन किया। उनके अलावा किसी और दल का उम्मीदवार नामांकन नहीं कर सका। जिसके कारण अब अमोल यादव ने फिरोजाबाद जिला पंचायत अध्यक्ष पद पर निरविरोध चुना जाना तय हो गया है।

पढ़िए- VIDEO: व्हिस्की में विष्णु…रम में बसे राम… जिन में…, कहने वाले नरेश अग्रवाल का बीजेपी ने किया स्वागत

आपको बता दें कि जिला पंचायत अध्यक्ष पद के चुनाव को लेकर जो कुछ भी हुआ वह अप्रत्याशित और चौंकाने वाला है। Samajwadi Party के कार्यकर्ता और प्रो. रामगोपाल यादव जैसे दिग्गज नेता और पार्टी जिस विधायक के उत्पीड़न के खिलाफ आंदोलन कर रही थे, उसी विधायक हरिओम यादव ने BJP से हाथ मिला लिया था। अविश्वास प्रस्ताव लाकर विजय प्रताप यादव छोटू को हटाने और सदस्यता समाप्त कराने तक जिन नेता ने पैरवी की थी उनके साथ दोस्ती का हाथ बढ़ाने से सपा के वरिष्ठ नेता बेखबर थे।

पढ़िए- BJP सरकार पर बरसे अखिलेश यादव, कहा BJP सरकार की…

सपा के वरिष्ठ नेता एवं राष्ट्रीय महासचिव प्रो. रामगोपाल ने अपनी पार्टी के विधायक हरिओम पर जेल में जिला पंचायत सदस्य भाजपा को बेचने का आरोप लगाया है। हरिओम एक मामले में जेल में हैं। प्रो. रामगोपाल यादव का कहना है कि हमारे विधायक हरिओम यादव और उनके बेटे विजय प्रताप छोटू ने जिला पंचायत सदस्यों का सौदा BJP के साथ कर दिया और इटावा के नेता के इशारे पर जेल में पूर्व विधायक रामवीर यादव, अजीम यादव ने मिलकर रणनीति तैयार की।

फोटोः फाइल

इसे भी पढ़िए

बीजेपी में शामिल होने के बाद नरेश अग्रवाल ने कहा, ‘मैं मुलायम जी के भी साथ हूँ’ मेरा MLA बेटा राज्यसभा चुनाव में…

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com