5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA

मायावती की बैठक में भाई और भतीजे को मिली बड़ी जिम्मेदारी !

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी के मुखिया मायावती ने एक अहम बैठक की। इस बैठक में देशभर के प्रदेश अध्यक्षों के साथ वरिष्ठ पदाधिकारियों को बुलाया गया। बैठक के दौरान मायावती ने कई अहम फैसले लिए हैं। बसपा सुप्रीमो ने अपने भाई आनंद कुमार को राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाया है। वहीं, भतीजे आकाश आनंद को नेशनल कोऑर्डिनेटर (राष्‍ट्रीय संयोजक) की जिम्मेदारी दी है।

बसपा सुप्रीमो की ओर से बुलाई गई बैठक में कई बड़े फैसले लिए गए। बसपा कार्यकर्ता रामजी गौतम को पार्टी का नेशनल कोऑर्डिनेटर बनाए गए हैं। पार्टी के वरिष्‍ठ नेता दानिश अली को लोकसभा में पार्टी का नेता बनाने का फैसला लिया गया। वहीं, गिरीश चंद्र को लोकसभा में मुख्य सचेतक बनाने का फैसला लिया गया है।

जनता दल सेक्‍युलर से बसपा में शामिल हुए दानिश अली को पार्टी ने अमरोहा से प्रत्‍याशी बनाया था। बैठक के दौरान देशभर में बसपा का विस्तार करने, नई रणनीति बनाने, उत्तर प्रदेश उपचुनाव की तैयारियों और पार्टी में बदलाव को लेकर चर्चा हुई।

मायावती ने अपने भाई आनंद कुमार और भतीजे आकाश आनंद को पार्टी में अहम पद देने के बाद, ये साफ कर दिया है कि पार्टी में उनके अपनों की दखल बढ़ने वाली है। इसके साथ ही यूपी में 13 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव की रणनीति के साथ ही कई अहम बातों पर चर्चा की गई और फैसले लिए गए।

बसपा चीफ के ऐलान के बाद आकाश आनंद अब पार्टी को राष्ट्रीय स्तर पर मजबूत बनाने के लिए काम करेंगे। कहा जा रहा है कि पुरानी पद्धति पर काम कर रही बसपा में आकाश के आने के बाद से कई बदलाव आए। लखनऊ में बसपा सुप्रीमो मायावती की बैठक में पहुंचे नेताओं से मीटिंग हॉल में जाने से पहले मोबाइल, पेन, बैग और कार की चाबी जमा करा लिए गए।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com