5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA

बसपा अध्यक्ष मायावती ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- पीएम मोदी की विरासत देश पर काला धब्बा

उत्तर प्रदेश ।। बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने बुधवार को पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि BSP की राष्ट्रीय अध्यक्ष के पास जो कुछ भी है वह उनके शुभचिंतकों और समाज ने दिया है और सरकार से कुछ भी छुपाया नहीं गया है।

बसपा अध्यक्ष ने कहा कि जितने वक्त मैं यूपी की सीएम थी, मोदी उससे ज्यादा वक्त तक गुजरात के सीएम रहे, लेकिन उनकी विरासत BJP और देश पर काला धब्बा है। जब हमारी सरकार थी तब यूपी दंगों और अराजकता से मुक्त था। उन्होंने कहा कि जनहित और देशहित के मामले में BSP की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती बहुत फिट हैं और इनकी तुलना में मोदी बहुत ज्यादा अनफिट हैं।

पढ़िएःओमप्रकाश राजभर का बड़ा बयान, कहा- BJP ने की बड़ी गलती, वरना यूपी में वोट दिलाता

मायावती ने बुधवार को कहा कि मैं 4 बार यूपी की सीएम रही हूं लेकिन मेरी विरासत बहुत पाक-साफ तथा विकासपूर्ण रही है। कानून व्यवस्था के मामले में आज भी लोग BSP सरकार के कार्यकाल की प्रशंसा करते हुए थकते नहीं है। जबकि मोदी मुझसे अधिक वक्त तक गुजरात के सीएम जरूर रहे हैं लेकिन उनकी विरासत न केवल उन पर बल्कि BJP तथा देश के इतिहास पर एक बोझ और काला धब्बा है।

साथ ही उन्होंने कहा BSP की सरकार ने विकास के मामले में हर स्तर पर यूपी का नक्शा बदल दिया। लखनऊ की खूबसूरती को जिस तरह 4 चांद लगाये गए, उससे यह समझा जा सकता है कि जनहित व देशहित के मामले में बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष कितनी अधिक फिट हैं तथा इनकी तुलना में पीएम मोदी कितने ज्यादा अनफिट हैं।

हमारी सरकार के समय यूपी दंगा मुक्त और अराजकता मुक्त रहा है जबकि गुजरात के सीएम और देश के पीएम के तौर पर मोदी का कार्यकाल अराजकता, संकीर्णता, हिंसा, तनाव, अफरातफतरी, द्वेष और घृणा से भरा रहा है।

फोटो- फाइल

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com