5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA
Breaking News

कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने शिवपाल यादव से की मीटिंग, गठबंधन को लेकर…

 

वाराणसी।। समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री शिवपाल सिंह यादव और योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर की मुलाकात और यूपी में राजनैतिक अटकलें तेज हो गईं हैं। बता दें कि कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने सपा नेता शिवपाल यादव से अत्यंत गोपनीय तरीके से मुलाकात करके मीटिंग की है। इस मीटिंग ने भाजपाइयों के कान खड़े कर दिए हैं।

वाराणसी के सर्किट हाउस में आज शिवपाल सिंह यादव और कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर की मुलाकात हुई। यह मुलाकात सर्किट हाउस के बंद कमरे में हुई। शिवपाल यादव और ओमप्रकाश राजभर ने बंद कमरे में लगभग 10 मिनट तक बातचीत की। मीटिंग के बाद दोनों एक साथ बाहर निकले और जाते वक्त शिवपाल सिंह यादव ने ओमप्रकाश राजभर से हाथ मिला कर कहा फिर मुलाकात होगी।

अखिलेश यादव ने BJP-RSS पर कसा तंज, कहा- लोकसभा चुनाव 2019 में…

जब शिवपाल यादव से इस मीटिंग को लेकर सवाल पूछा गया तो उनका कहना था कि यह एक औपचारिक मुलाकात है। गठबंधन को लेकर पूछे गए सवाल पर कि क्या मंत्री राजभर से कुछ बात हुई तो उनका कहना था आप उन्हीं से पूछ लीजिए तो बेहतर होगा। वहीं ओमप्रकाश राजभर ने मीडिया को बताया कि ये शिष्टाचार मुलाकात थी। उन्होंने यह भी कहा कि शिवपाल जी जब सत्ता में थे तो मेरी मदद किया करते थे।

शिवपाल यादव के इस कदम से समाजवादी पार्टी में ख़ुशी की लहर, प्रो रामगोपाल यादव…

सपा नेता शिवपाल यादव और ओमप्रकाश राजभर की ये मुलाकात भले ही शिष्टाचार मुलाकात बताई जा रही है लेकिन इस मुलाकात ने सियासी हलकों में सनसनी फैला दी है। लोकसभा चुनाव से पहले इन दोनों सियासी दिग्गजों की मुलाकात को यूपी की राजनीति की बड़ी मुलाकात के रूप में देखा जा रहा है। जो भविष्य मे यूपी की राजनीति में कोई बड़ा गुल खिला सकतीं है।

Whatsapp और Facebook पर चल रही समाजसेवा, सिद्धार्थनगर का ये व्हाट्सअप्पिया नेता…

x

Check Also

जो लोग दारू पीते हैं वे इन तस्वीरों को जरूर देखें, लोटपोट हो जाएंगे आप

डेस्क ।। आजकल समय काफी ज्यादा बदल गया है और लोग मजे करना पसंद करते ...