5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA

बीएसपी अध्यक्ष मायावती के खिलाफ मुकदमा दर्ज, जानें क्या है मामला

नई दिल्ली ।। हिंदू धर्म में भगवान श्री राम से अपनी तुलना करने पर बीएसपी अध्यक्ष मायावती के विरूद्ध शुक्रवार को राजधानी दिल्ली के नांगलोई थाने में FIR दर्ज की गई। मायावती के विरूद्ध पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा है कि बीएसपी अध्यक्ष ने खुद को राम के बराबर बताया है जो हिंदुओं की भावना को आहत करने वाला है। इसकी शिकायत चुनाव आयोग से भी की गई है।

राजधानी दिल्ली के नांगलोई में रहने वाले और अनुसूचित जाति वर्ग के चत्तर सिंह रछौया ने एक फेमस अखबार को बताया कि मायावती के खिलाफ जनता के धन से अपनी मूर्ति बनवाने का एक मामला सुप्रीम कोर्ट में चल रहा है। अपने बचाव में मायावती ने कहा है कि अगर योगी आदित्यनाथ की सरकार भगवान राम की मूर्ति बनवा सकती है तो वे अपनी मूर्तियां क्यों नहीं बनवा सकतीं।

पढ़िए-अखिलेश यादव के खिलाफ चुनाव लड़ना ‘निरहुआ’ को पड़ा भारी, इस भोजपुरी गीत ने उड़ाई बीजेपी की नींद!

रछौया के अनुसार, ये सुनकर उनकी भावनाओं को ठेस लगी है जिसके कारण उन्होंने यह प्राथमिकी दर्ज कराई है। उन्होंने कहा कि भगवान राम 100 करोड़ हिंदुओं के आराध्य हैं। मायावती को अपनी तुलना राम से नहीं करनी चाहिए। वे अपने भ्रष्टाचार के बचाव में भगवान को भी उसी दलदल में घसीट रही हैं जो बेहद आपत्तिजनक मामला है।

चत्तर सिंह रछौया ने मामले की प्राथमिकी नांगलोई थाने में दर्ज कराई है। उन्होंने इसकी सूचना उपायुक्त और सूचना आयोग को भी दी है। उनके अनुसार, पुलिस ने उन्हें इस मामले में जांच करने के बाद आगे की कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

फोटो- फाइल

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com