5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA

काफिले के साथ गुजर रहे थे मुख्यमंत्री विजय रूपाणी, सड़क पर थी जख्‍मी महिला, फिर किया ऐसा काम कि बन गए मिसाल

नई दिल्ली ।। इस समय पुरे देश में राजनीति का माहौल है और अभी हाल ही में 5 राज्यों में हुए विधान सभा चुनाव में 3 राज्यों में कांग्रेस ने अपना परचम लहराया है। मध्यप्रदेश,राजस्थान और छतीसगढ़ में कांग्रेस ने अपनी सरकार बनाई है। और सभी पार्टियाँ आने वाले लोकसभा चुनाव-2019 की तैयारियों में भी जुट गए है।

हर पार्टी अपनी अपनी तरफ से पूरी पूरी तैयारियों में जुट गई है और एक दूसरे पर आरोपों के भी दौर चल रहे है। गुजरात के सीएम विजय रूपाणी हमेशा ही अपने कामो को लेकर चर्चा में बने ही रहते है।

पढ़िए- इंतज़ार हुआ खत्म, हिंदुस्तान में इस दिन लांच होगा 5G सिम, सिर्फ 20 रुपए में मिलेगा सब कुछ Free

अभी हाल ही में गुजरात के सीएम विजय रूपाणी अपने काफिले के साथ पिछले हफ्ते जा रहे थे उन्हें रास्ते में एक सड़क पर एक जख्मी महिला मिली। उन्होंने अपने काफिले को गाडी रोकने के लिए कहा और उन्होंने रूककर उस महिला के हाल चाल पूंछे। इतना ही नहीं उन्होंने उस महिला को तुरंत हास्पिटल पहुंचाने का आदेश भी दिया।

इसके अलावा उन्होंने प्रशासन और डाक्टरो को भी इसके सही प्रकार इलाज करने का भी निर्देश दिया। आपको बता दे कि विजय रूपाणी इससे पहले भी लोगो की मदद कर चुके है। हमेशा ही किसी की मदद करने के लिए आगे नजर आये है।

ये घटना 27 दिसंबर की है जब विजय रूपाणि अहमदाबाद जा रहे थे और वहां जाते समय उन्होंने रायसेन के पास देखा एक महिला के साथ दुर्घटना हो गई है वह तुरंत अपनी गाड़ी से उतर गए और उसके हाल चाल पूंछा और तत्काल उसे हास्पिटल में एडमिट करा दिया। विजय रूपाणी का यह कृत्य किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है तब से सभी लोग सीएम की बहुत ही प्रशंसा कर रहे है।

फोटो- फाइल

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com