5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA

न्यू स्टैण्डर्ड बालिका विद्यालय में खेल प्रतियोगिता में सफल प्रदर्शन करने वालों बच्चों के नाम जारी

उत्तर प्रदेश ।। रायबरेली जिले के न्यू स्टैण्डर्ड बालिका विद्या मन्दिर रायबरेली में 4 दिसम्बर को जिस खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारम्भ हुआ था उसका आज बहुत ही भव्य व सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ समापन हुआ।

विद्यालय में अनवरत 3 दिनों से चलने वाली खेलकूद प्रतियोगिताओं के समापन कार्यक्रम में विद्यालय प्रबन्धक शशिकान्त शर्मा, संयुक्त प्रबन्धिका रश्मि शर्मा, प्रधानाचार्य एनएसपीएस त्रिपुला शिव लखन प्रजापति, प्रधानाचार्य तारकेश्वर सिंह, प्राइमरी इंचार्ज संध्या अग्रवाल व कोआर्डिनेटर आर एन सिंह का माल्यार्पण करके सम्मान किया गया।

पढ़िए- न्यू स्टैण्डर्ड बालिका विद्यालय में खेल प्रतियोगिता शुरू, इन छात्रों ने जीता शिक्षकों का दिल

खेल प्रतियोगिताओं में सफल प्रदर्शन करके अपना स्थान बनाने वाले बच्चों को विद्यालय प्रबन्धक महोदय ने सम्मानित किया। खेल प्रतियोगिताओं में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करके आजाद हाउस विनर रहा और ट्राफी पर अपना कब्जा किया। दूसरे नम्बर पर (रनर) विवेकानन्द हाउस रहा। बच्चों की सांस्कृतिक प्रस्तुतियां नई सोच से परिपूर्ण थी। आज के कार्यक्रम में बच्चों द्वारा मार्शल आर्ट का भी बेहतरीन प्रदर्शन देखने को मिला।

कार्यक्रम में विद्यालय प्रबन्धक महोदय ने अपने उद्बोधन में कहा कि परोक्ष या अपरोक्ष रूप से कार्यक्रम में सहयोग करने वाले शिक्षक-शिक्षिकाएं व कर्मचारी प्रशंसनीय हैं। उन्होंने बोलते हुए कहा कि बच्चों में असीम ऊर्जा होती है उन्हें उनकी क्षमताओं का परिचय करवाने की जरूरत है। पढ़ाई करने के साथ-साथ खेलना भी अवश्यक है खेल भी शिक्षा का एक अंग है। खेलने से मन प्रसन्न और तन स्वस्थ रहता है।

अन्त में प्रबन्धक द्वारा क्रीड़ाध्वज अवरोहण के साथ कार्यक्रम का समापन हुआ। कार्यक्रम का सफल संचालन ज्ञानेन्द्र तिवारी, अमिता गांगुली एवं इरम सिद्दिकी ने किया।

फोटो- फाइल

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com