5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA

दिनेश लाल यादव “निरहुआ” के बिगड़े बोल, कहा- मुझे हराने वाला पैदा नहीं हुआ, ईश्वर का लिखा मिटा सकता हूं

उत्तर प्रदेश ।। भोजपुरी सुपरस्टार व आजमगढ़ से लोकसभा इलेक्शन लड़ रहे BJP के उम्मीदवार दिनेश लाल यादव “निरहुआ” ने एक इंटरव्यू में खुद को ईश्वर से भी बड़ा बताकर विवाद पैदा कर दिया है। चुनाव प्रचार के दौरान एक टीवी चैनल को दिए अपने इस इंटरव्यू में दिनेश लाल यादव “निरहुआ” ने कहा कि उनको हराने वाला दुनिया में पैदा नहीं हुआ है। दिनेश लाल यादव “निरहुआ” इस बड़ बोले इंटरव्यू के बाद ट्रोल हो रहे हैं।

इस प्रश्न पर “निरहुआ” ने कहा कि उनको हराने वाला पैदा नहीं हुआ क्योंकि वो स्वतंत्र आदमी है और उनकी स्वतंत्र पहचान है, वो किसी के गुलाम नहीं है। दिनेश लाल यादव “निरहुआ” ने रामधारी सिंह दिनकर की एक कविता को पढ़ते हुए कहा कि मैं ईश्वर के लिखे को भी मिटा सकता हूं, हटा सकता हूं।

पढि़ए-ओमप्रकाश राजभर का बड़ा बयान, कहा- BJP ने की बड़ी गलती, वरना यूपी में वोट दिलाता

इसी बीच एंकर ने “निरहुआ” से कहा कि आप अहंकार की बातें कर रहे हैं, इस पर दिनेश लाल यादव “निरहुआ” ने कहा कि वो केवल रामधारी सिंह दिनकर की कविता का उल्लेख कर रहे थे, अगर वो सच के साथ हैं तो असत्य का साथ देने वाला कोई व्यक्ति उन्हें हरा नहीं सकता, क्योंकि जनता सच का साथ चाहती है और वो इस समय सच के साथ खड़े हैं।

दिनेश लाल यादव “निरहुआ” ने कहा कि पीएम मोदी जी फिर से इस देश के पीएम बने तो कोई नहीं हरा पाएगा मुझे क्योंकि मैं उनकी विचारधारा के साथ चल रहा हूं और जिस दिन मैं जनता के विरोध में जाऊंगा, जनता जो चाहेगी उसके विपरीत जाऊंगा तो हार जाऊंगा।

फोटो- फाइल

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com