5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA

मोबाइल पर गंदी बातें कर जाल में फंसाती, घर बुलाकर पिलाती बीयर और कमरे में ले जाकर करती थी शिकार

उत्तर प्रदेश ।। महिला पहले फोन करती उसके बाद फोन पर बातों का सिलसिला जारी हो जाता। फोन पर ही अश्लील बातें कर लोगों को जाल में फंसा लेती थी। घर बुलाती थी। घर पर ‘शिकार’ आते ही बीयर पिलाती और उसके बाद बेडरूम में ले जाकर शिकार करती थी।

मामला तब जाकर खुला जब एक बिल्डर शिकार हो गया। हालांकि इससे पहले करीब 30 व्यापारियों को वह अपनना शिकार बना चुकी है। मामला ताजगंज क्षेत्र का है। यहां की रहने वाली एक महिला दो सिपाहियों औऱ दो अन्य युवकों के साथ रैकेट चलती थी। महिला फेसबुक पर दोस्ती करती।

पढ़िए- पीरियड्स में महिला को झोपड़ी में सोने को किया विवश, सास ने दरवाजा खोला तो अंदर का नजारा देख उड़ गए होश

फोन पर अश्लील बातें करती। इसके बाद घर बुलाकर शिकार को बीयर पिलाती और बेडरूम में लेकर अश्लीलल वीडियो शूट कर लेती, जहां पहले से ही कैमरे लगे रहते।

महिला के साथ इस काम में दो सिपाही और दो अन्य युवक शामिल रहते। महिला के शोर मचाने पर अचानक दो युवकों में एक पति और एक भाई बनकर आ जाता और शिकार की पिटाई लगाते। इसके बाद शिकायत पर पहले से ही सेट पुलिसकर्मी आ जाते। इस तरह शुरू होता ब्लैकमेलिंग खा खेल।

अब एक बिल्डर की शिकायत पर मामला खुला है। बिल्डर से दस लाख रुपए की मांग की जा रही थी। महिला के दोनों साथियों और दोनों सिपाहियों को भी पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। सीओ सदर उगयराज का कहना है कि सिपाहियों से पूछताछ की जा रही है। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

फोटो- प्रतीकात्मक

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com