5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA
Breaking News

बंटवारे के डर से बाप ने माँ की आँखों के सामने ढाई साल के बेटे को नदी में फेंका

नई दिल्ली ।। गुजरात के सूरत में एक कलयुगी बाप ने अपने बेटे को नदी में फेंककर हत्या करने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। सूत्रों के अनुसार, सूरत के रहने वाले एक बाप ने अपने मासूम बेटे को सिर्फ इस बात के लिए नदी में डाल दिया, क्योंकि उसे इस बात का कष्ट हो रहा था कि 2 बेटों के होने की वजह से उसकी संपति 2 हिस्सों में बंट जाएगी।

पुलिस ने कलयुगी बाप को कस्टडी में लेकर पूछताछ की गई, तो उसने स्वीकार कर लिया कि वाइफ ब्रेना पटेल के सामने ही उसने अपने ढाई साल के बेटे नीव को नदी में फेंका था। पुलिस ने आरोपी पिता निशित पटेल को बीते शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे 5 दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया गया है। पुलिस लगातार 5 दिन से नदी में फेंके गए नीव की तलाश कर रही है, हालांकि अब तक मासूम को कोई पता नहीं चल पाया है।

पढ़िए- मंदिर में पुजारी ने महिला से किया रेप, वायरल कर दिया वीडियो

पुलिक के मुताबिक, पूछताछ के दौरान कलयुगी बाप ने अपने कबूलनामे में जो बातें कही हैं, वह हैरान करने वाली हैं। आरोपी पिता ने बताया कि वह दूसरी संतान के रूप में बेटी चाहता था, क्योंकि वह नहीं चाहता था कि उसकी संपति के 2 हिस्से बटें। लेकिन जब से निशित का जन्म हुआ, तभी से वह इस चिंता में डूबा रहने लगा और परेशान होकर ये खौंफनाक कदम उठा लिया।

Photo- file

x

Check Also

शिवपाल की रैली में मुलायम सिंह यादव ने दिया चौंकाने वाला बयान, सपा में मचा हड़कंप

उत्तर प्रदेश ।। शिवपाल सिंह यादव की नई पार्टी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) की रैली ...