5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA

बेटी के इन गंदे कामों से परेशान था बाप, तंग आकर उठाया ये खौफनाक कदम

नई दिल्ली ।। समलैंगिक संबंधों को भले ही देश की शीर्ष अदालत ने मंजूरी दे दी हो, लेकिन समाज में कई लोग अब भी इसे स्वीकार करने को तैयार नहीं हो रहे। ऐसा ही एक मामला दिल्ली के विश्वास नगर इलाके में सामने आया। बेटी के एक लड़की से करीबी रिश्ते थे। 60 साल के बुजुर्ग पिता को यह नागवार गुजरा। उसने बेटी को समझाने की बहुत कोशिश की।

दोनों के बीच इस बात को लेकर काफी झगड़ा भी हुआ, लेकिन बेटी टस से मस नहीं हुई। बाप गुस्से में बाहर गया। थोड़ी देर बाद लौटा तो पेट में गोली मारकर जान दे दी। पुलिस के अनुसार,, बुजुर्ग परिवार के साथ विश्वास नगर इलाके में रहते थे। परिवार में पत्नी के अलावा दो बेटियां हैं। इनमें से 20 साल की छोटी बेटी को लेकर घर में तनाव चल रहा था।

पढि़ए-स्कूल में ही महिला टीटर से संबंध बनाते थे मस्टर जी, ऐसे हुआ खुलासा

बुजुर्ग की 20 वर्षीय बेटी की इलाके में ही रहने वाली एक लड़की से दोस्ती हो गई। शुरुआत में इसे सामान्य नजर से देखा गया, लेकिन जल्द ही परिवार को अहसास हो गया कि बेटी की नजदीकी कुछ ज्यादा ही है। कपड़े प्रेस करने का काम करने वाले बुजुर्ग ने जब बेटी से बात की तो उसने भी अपने इरादे परिवार को बता दिए।

Loading...

बेटी ने परिवार को बताया कि वह उसी लड़की के साथ रहना चाहती है। यह सुनकर परिवार ने बेटी को खूब समझाया, लेकिन वह नही मानी। रिश्तेदारों ने भी बेटी को समझाया, लेकिन वह सुनने को तैयार नही हुई। मंगलवार रात बुजुर्ग पिता ने बेटी को फिर समझाने की कोशिश की तो मारपीट हो गई।

नाराज होकर पिता रात घर से निकल गए। करीब 20 मिनट बाद घर लौटे और सीधे कमरे में चले गए। वहां उन्होंने कट्टे से अपने पेट में गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर परिजन कमरे में दौड़े तो देखा कि वह खून से लथपथ पड़े थे। उनकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने फिलहाल अवैध हथियार रखने का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

फोटो- प्रतीकात्मक

Loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com