5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA

कप्तान कोहली के World Cup वाले बयान पर भड़के गौतम गंभीर, धोनी के लिए बोल दी ये बात

नई दिल्ली ।। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपने ही घर में T-20 और वनडे सीरीज में टीम इंडिया की शर्मनाक हार के बाद एक बार फिर सवाल उठने लगे हैं, कि क्या टीम इंडिया इस बार World Cup जीतने की दावेदार है या फिर ये सभी दावे खोखले हैं।

बुधवार को दिल्ली के फिरोजशाह कोटला में खेले गए आखिरी वनडे मैच में टॉस के दौरान विराट कोहली ने एक बयान दिया था, उन्होंने कहा कि- आज जो प्लेइंग इलेवन मैदान पर उतरने जा रही है, लगभग वही वो टीम है, जो World Cup 2019 में इंग्लैंड के मैदानों पर उतरने वाली है।

पढ़िए- खराब बल्लेबाजी की वजह से नहीं, बुमराह की इस गलती की वजह से 5वां वनडे हारा भारत

मैच खत्म होता, इससे पहले ही कमेंट्री कर रहे भारत के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी गौतम गंभीर ने विराट के बयान पर निराशा जाहिर कर दी। आइए जानते हैं कि गौतम गंभीर ने क्या कहा।

विराट कोहली ने बुधवार को जो टीम मैदान पर World Cup की टीम बताकर उतारी थी, उसमें सिर्फ महेंद्र सिंह धोनी और हार्दिक पांड्या नहीं थे। धोनी को आखिरी दो वनडे के लिए आराम दिया गया था, जबकि हार्दिक पांड्या पीठ की चोट की वजह से बाहर थे, हालांकि अब वो पूरी तरह फिट हैं। मैच के दौरान जब कमेंट्री बॉक्स में World Cup को लेकर इस टीम की चर्चा हो रही थी, तभी गौतम गंभीर ने विराट के बयान को पूरी तरह खारिज किया।

पढ़िए- गौतम गंभीर ने बताई हार की सबसे बड़ी वजह, कहा- इस खिलाड़ी को क्यों शामिल किया समझ नहीं आया

गंभीर ने अपनी बात रखते हुए कहा, देखिए टीम तो लगभग तय हो ही चुकी होगी, क्योंकि इसके बाद IPL और फिर World Cup खेला जाना है। लेकिन इस बात की मैं गारंटी दे सकता हूं कि ये आपकी सर्वश्रेष्ठ प्लेइंग इलेवन नहीं है, जिसकी बात विराट कोहली ने टॉस के दौरान की थी।

ये टीम आपका बिल्कुल भी आत्मविश्वास नहीं बढ़ाती है। अगर आप इसमें एमएस धोनी को भी शामिल कर लेते है, तब भी बल्लेबाजी क्रम में जो मजबूती आप ढूंढ रहे हैं, वो आपको इस प्लेइंग इलेवन से नहीं मिलेगी। इसके अलावा उन्होंने अंबाती रायडू को आखिरी वनडे की प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं देने पर भी आपत्ति जताई।

फोटो- फाइल

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com