5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA
Breaking News

IND vs PAK: बैटिंग से पहले लगा भारत को बड़ा झटका, ये दिग्गज खिलाड़ी टीम से बाहर !

नई दिल्ली। एशिया कप में भारत और पाकिस्तान के बीच मैच में भारतीय टीम को एक बड़ी झटका लगा है। इस हाइवोल्टेज मैच में भारत के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या चोटिल होकर मैदान से बाहर चले गए।

हार्दिक को मांसपेशियों में खिंचाव की वजह से काफी परेशानी हुई, जिसकी वजह से वह अपने पैरों पर खड़े भी नहीं पा रहे थे। उनकी हालत इतनी बुरी थी कि उन्होंने स्ट्रेचर पर मैदान से बाहर ले जाया गया। दरअसल 18वें ओवर में हार्दिक पांड्या की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया और वह मैदान पर गिर गए।

अब भारतीय फैंस उनसे यहीं उम्मीद कर रहे हैं कि उनकी चोट ज्यादा गंभीर ना हो। गेंदबाजी में तो केदार और रायुडू शायद उनकी भरपाई कर लें लेकिन निचली क्रम पर उनकी बल्लेबाजी काफी महत्व पूर्ण रहेगी, खासकर तब जब भारतीय मिडिल ऑर्डर लगातार फेल हो रहे हैं और पिछले मैच में हांगकांग के खिलाफ तो उनकी तूफानी बल्लेबाजी की काफी कमी महसूस हुई थी।

भारतीय टीम में हुए दो बदलाव- पाकिस्तान के खिलाफ इस अहम मैच के लिए भारतीय टीम ने दो बदलाव किए हैं। खलील अहमद की जगह जसप्रीत बुमराह और शार्दुल ठाकुर की जगह हार्दिक पांड्या को अंतिम ग्यारह में मौका दिया गया है।

पाकिस्तान के खिलाफ भारत की टीम- रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन (उपकप्तान), अंबाती रायडू, दिनेश कार्तिक, महेंद्र सिंह धौनी, केदार जाधव, हार्दिक पांड्या, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह।

x

Check Also

टीम इंडिया की जीत के बाद कोहली ने इस खिलाड़ी ने दी चुनौती, अब कैसे निपटेंगे विराट

पंजाब ।। भारतीय कप्तान विराट कोहली की अगुवाई में भारतीय टीम ने एडिलेड टेस्ट मैच ...