5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA

हिंदुस्तान में नहीं निकाले जाएंगे देश के दुश्मनों के जनाजे, कुत्तों को खिलाई जाएगी आतंकवादियों की लाश

उत्तराखंड ।। आतंकवाद दुनिया के सारे सुखों को नर्क में बदल देता है। आतंकवादियों ने हर देश में अपने पैर जमा लिए हैं। कुछ देशों में तो आतंकवादियों को खुली छूट मिली है वहीं कुछ देशों में अवैध तरीके से घुसपैठ करते हैं। दिन या के ज्यादातर देश आतंकवाद के साए में जी रहे हैं।

आतंकवाद को मिटाने के लिए दुनिया के लगभग सभी देश एक साथ आ गये हैं। लेकिन इन देशों की कथनी और करनी बिलकुल अलग दिखाई देती है। मौत के इन सौदागरों को लेकर पूरे संसार में अभी तक कोई प्रभावी नियम नहीं बनाया जा सका है।

पढ़िए- पति ने बीवी और 4 महीने के बेटे को जिन्दा जलाया, वजह जानकर दंग रह जाएंगे आप

आतंकवाद से परेशान तो लगभग हर देश है। हर देश अपने अपने तरीके से आतंकवादियों को सजा देता है। दहशतगर्दों को मरने मारने के अलावा कुछ और नहीं सूझता। हमारे देश के कश्मीर में एक गाँव ऐसा है जहाँ पर आतंकवादियों की लाश कुत्तों को खिलाई जाती है। ये बात सत-प्रतीशत सही है। कश्मीर के काका हिल गांव के ग्रामीणों ने आतंकवादियों की लाश कुत्तों को खिलाने का काम शुरू किया है।

जानकारी के अनुसार, निरंतर सीमापार से हो रही घुसपैठ से परेशान ग्रामीणों ने यह अनोखा फैसला लिया है। आतंकवादियों से बेहद परेशान हो चुके ग्रामीणों ने कोई और विकल्प न दिखाई देने पर आतंकवादियों से लोहा लेने के लिए की ठान ली।

गांव वालों ने अपना और अपने साथियों के दिमाग से आतंकवादियों का डर निकाल फेंका। यह गाँव कश्मीर की पहाड़ियों में स्थित है। यहाँ से आ’तंकी आसानी से छिपकर निकल जाते थे। उसके बाद ग्रामीणों ने आतंकवादियों को पकड़ कर उनकी लाश कुत्तों को खिलाने का काम शुरू कर दिया है।

फोटो- रचनात्मक

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com