5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA
Breaking News

सांसद प्रतिनिधि के घर पर मनाई गयी जमकर होली, की गयी ये अपील…

Updated: March 2, 2018, 7:23 PM

खबरों की Update पाने के लिए हमारा फेसबुक @upkiran.news पेज लाइक करें

लखनऊ।। पूरे प्रदेश में होली के पावन पर्व पर हर्सोल्लास के साथ होली खेली गयी। डुमरियागंज सांसद प्रतिनिधि बालमुकुन्द पाण्डेय ने इटवा विधानसभा अंतर्गत भटगवाँ गाँव अपने निवास पर सुबह से लोगों के साथ होली खेली। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि होली का त्योहार बुराइयों को भूल अच्छाइयों के तरफ अग्रसर कराता है। होली सामाजिक सदभाव एवम भाई-चारे का त्यौहार है होली।

www.upkiran.org

उन्होंने आम जन-मानस से अपील की, उन्होंने कहा कि रंगों का इस्तेमाल न कर अबीर एवं गुलाल का इस्तेमाल करें। केमिकल वाले रंग से परहेज करें क्योंकि केमिकल वाले रंगों से तमाम तरह की समस्याएं हो सकती हैं,जो कि हमारे त्वचा एवं अन्य तरह के साइड इफेक्ट के साथ तमाम तरह की समस्याओं को पैदा कर सकता है।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद तहसील संयोजक शिवानन्द पाण्डेय ने कहा कि इस बार होली के त्यौहार में लोगों में गजब का उत्साह देखने को मिला। होली को लेकर लोगों ने एक सप्ताह पहले ही तैयारियां शुरू कर दी थीं। बृहस्पतिवार की रात होलिका दहन होने के बाद शुक्रवार को दिन भर रंगों का दौर चलता रहा। सुबह से ही लोग मित्रों, रिश्तेदारों के यहां पहुंच गए और एक-दूसरे को रंग लगाकर होली का उल्लास मनाया।

अश्लील VIDEO बनाकर ब्लैकमेल करने के आरोपी पर कार्रवाई न होने पर पीड़िता पहुंची गोरखनाथ मंदिर

बड़े-बुजुर्गों को अबीर गुलाल लगाकर उनका आशीर्वाद लिया। बच्चों ने अपने हम उम्र साथियों के साथ पिचकारियों व अन्य माध्यमों से होली के त्योहार का लुत्फ उठाया।भाजपा पूर्व मण्डल अध्यक्ष श्रीमुकुन्द पाण्डेय, प्रधान प्रतिनिधि गिरिधर पाण्डेय,रामानंद स्वरूप पाण्डेय,राघवेन्द्र, भाजपा कार्यकर्ता अर्जुन,राजन,प्रमोद,रमन,डब्लू, अमित,प्रवेश,दीपक,नवीन,कमलाकर,सुरेंद्र, राहुल तथा सैकड़ो लोगों के साथ होली खेली गई।

श्रीदेवी की मौत के 6 दिन बाद इस Bollywood एक्टर ने किया ये बड़ा खुलासा, कहा…

x

Check Also

अपने पार्टनर के साथ इस पोजीशन में सोने से हो सकता है ये…

Updated: June 18, 2018, 3:24 PM आप अपने पार्टनर के साथ जिस तरह से सोते ...