5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA

3 बच्चों का मर्डर करने के लिए बीवी को पति ने किया मजबूर, जानिए वजह

नई दिल्ली ।। हैरान कर देने वाली एक वारदात में युवक ने बीवी को अपने ही 3 बच्‍चों की हत्‍या के लिए मजबूर कर दिया। इतना ही नहीं, उसने इस खौफनाक वारदात का वीडियो भी बनाया और इसके जरिये महिला को ब्‍लैकमेल करता रहा कि अगर उसने पुलिस को कुछ भी बताया तो यह वीडियो वह उन्‍हें सौंप देगा, जिससे अंतत: उसे ही जुर्म के लिए दोषी माना जाएगा।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार, इस रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना के बारे में महिला ने टीवी कार्यक्रम में बताया कि हर बार वह शख्‍स मासूमों के शवों को नहर में फेंक आता था। उसने अपनी दूसरी पत्‍नी पर बेइंतहा जुल्‍म भी ढाए। उसे इस कदर प्रताड़‍ित किया गया कि उसकी आंखों की रोशनी तक चली गई।

पढ़िए- पति ने नाबालिग साली से किया दुष्कर्म, तो बीवी ने बचाने के लिए किया ये काम

बताया जाता है कि यह सब उसने अपनी पहली पत्‍नी के इशारे पर किया, जिसने उसे मिनी बस खरीदने और उसके बैंक खाते में बड़ी रकम ट्रांसफर करने का लालच दिया था, लेकिन यह भी ताकीद की थी कि उसका पैसा किसी भी तरह से दूसरी पत्‍नी या उसके बच्‍चों को न मिले।

टीवी कार्यक्रम के दौरान इस घटना का खुलासा करने वाली औरत ने ये भी कहा कि उस शख्‍स की दूसरी बीवी युवा दिखती थी, जबकि उसकी पहली पत्‍नी उम्रदराज दिखती थी। उसकी पहली बीवी की कोई औलाद नहीं थी और इसलिए वह हमेशा उस शख्‍स की दूसरी पत्‍नी व उसके बच्‍चों से ईर्ष्‍या करती थी।

उसने पति को अपनी ओर खींचने की कोशिशों के तहत ही उसे बड़ी रुपए देने और एक अपार्टमेंट भी उसके नाम पर देने की बात कही थी, जिसके लालच में उस युवक ने दूसरी बीवी को पानी से भरी बाल्टियों में डुबोकर 3 मासूमों की हत्‍या के लिए बाध्‍य किया और मानवता को शर्मसार कर दिया।

फोटो- प्रतीकात्मक

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com