5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA

मुसीबत में इमरान खान, अचानक आए संकट से सेना भी परेशान

नई दिल्ली ।। विपक्ष मोर्चे पर बुरी तरह नाकाम हो चुके पाकिस्‍तानी पीएम इमरान खान की मुश्किलें प्रतिदिन बढ़ती जा रही हैं। उन्‍होंने चुनाव में जो वादे किए थे, पाकिस्‍तान की स्थिति उसके ठीक उलट होती जा रही है।

यही कारण है कि लोग अब उनसे सवाल पूछ रहे हैं कि वह ‘नया पाकिस्‍तान’ आखिर कहां है जिसका वादा करके वह सत्‍ता में आए थे। वहीं इमरान लोगों को सब्र करने की नसीहतें दे रहे हैं। उन्होंने बताया कि लोगों में सब्र नहीं है, सरकार को बने अभी 13 महीने ही हुए हैं, तब्‍दीली तो रफ्ता-रफ्ता ही आएगी।

Loading...

पढ़िए-सेना पर बड़ा आतंकी हमला, हमले में इतने की गई जान, चारों और मची खलबली…

हालांकि, नए पाकिस्‍तान की तस्‍वीर कुछ अलग ही अस़लियत बयां करती है। आइये जानते हैं कि बीते 13 महीनों में कैसे इमरान खान सरकार हर मोर्चे पर नाकाम साबित हुई है और भविष्‍य में उन्‍हें किन मुसीबतों का सामना करना पड़ सकता है। इसी के चलते पाक आर्मी भी परेशान है।

सूत्रों के अनुसार, कंगाली की कगार पर खड़े पाकिस्तान में इमरान सरकार ने अपने 13 महीने के कार्यकाल में रिकार्ड कर्जा लिया है। इन्‍हीं 13 महीनों में देश के कुल कर्ज में 7509 अरब रुपये की इजाफा हुआ है।

वैसे कश्मीर के मसले पर विश्व को साथ लाने में असफल रहे इमरान खान की कुर्सी अभी से हिलती दिखाई पड़ रही है। सेना इमरान की असफलताओं से आजिज नजर आने लगी है। समाचार एजेंसियों की रिपोर्ट में बताया गया है कि आर्मी और चरमपंथी जो पहले इमरान के समर्थन में खड़े नजर आते थे अब उनको किनारे लगाने की जुगत में हैं।

Loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com